बॉलीवुड

पैसे के लिए इन 7 एक्ट्रेस ने की थी शादी ! कोई बनी तीसरी पत्नी तो कोई थी पति से 8 साल छोटी

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उद्योगपति ललित मोदी के अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. ललित ने सुष्मिता संग कुछ तस्वीरें साझा कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था. हालांकि तस्वीरें सामने आने के बाद सुष्मिता को खूब ट्रोल होना पड़ा था. दरअसल दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है. ललित मोदी से सुष्मिता 12 साल छोटी है.

sushmita sen lalit modi

वहीं सुष्मिता संपत्ति के मामले में भी ललित से काफी पीछे है. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब ट्रोल किया था और गोल्ड डिगर यानी पैसों की लालची तक कहा गया. लेकिन सुष्मिता से पहले और भी कई एक्ट्रेस को इस तरह का टैग मिल चुका है. नीचे हम आपको 7 ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. इन सभी एक्ट्रेस को शादी के बाद ऐसे ताने सुनने को मिले थे.

जूही चावला…

juhi chawla

जूही चावला ने अपने करियर के शिखर पर साल 1995 में जय मेहता से शादी कर ली थी. जय मेहता बड़े बिजनेसमैन हैं. वे जूही से उम्र में सात साल बड़े हैं. बता दें कि जूही जय की दूसरी पत्नी थी. जूही और जय मेहता का रिश्ता कई बार चर्चा में रहा. एक तो जूही बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस और मिस इंडिया रह चुकी हैं. वहीं उनके पति को लोग जूही के मुकाबले बुजुर्ग कहते हैं.

विद्या बालन…

अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर विद्या बालन ने हिंदी सिनेमा में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. साल 2012 में विद्या की शादी बॉलीवुड निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से हुई थी. बता दें कि सिद्धार्थ की विद्या से तीसरी शादी थी. इससे पहले वे दो शादी और कर चुके थे. सिद्धार्थ यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

श्रीदेवी…

sridevi karwa chauth

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ने चोरी छिपे पहली शादी मिथुन चक्रवर्ती से की थी. फिर वे फिल्म निर्माता बोनी कपूर के करीब आई. बोनी ने श्रीदेवी के लिए अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक दे दिया था. गौरतलब है कि जहां श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री रही तो वहीं बोनी कपूर श्रीदेवी के जोड़ीदार के रूप में लोगों को पसंद नहीं आते थे. वहीं श्रीदेवी से बोनी आठ साल बड़े थे.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty and raj kundra

47 साल की हो चुकी शिल्पा बेहद फिट और खूबसूरत है. इस उम्र में भी वे 27 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं. शिल्पा की शादी जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में हुई थी. शिल्पा को तब लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ और ‘होम ब्रेकर’ तक कहा. बता दें कि राज की यह दूसरी शादी थी. अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर उन्होंने शिल्पा से दूसरी शादी की थी.

आयशा टाकिया…

ayesha takia

महज 23 साल की उम्र में आयशा टाकिया ने साल 2009 में राजनेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी कर ली थी. तब इस अभिनेत्री को लोगों ने पैसों की लालची कहा था. वहीं इसके बाद वे धीरे-धीरे बॉलीवुड से भी गायब होती गई. आयशा के पति राजनीति और बिजनेस से जुड़े परिवार से हैं.

टीना अंबानी…

tina munim and anil ambani

टीना अंबानी मशहूर बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी हैं. दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी. अनिल अंबानी से शादी करने पर टीना अंबानी को लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ कहा था. गैरतलब है कि टीना 70 और 80 के दशक की जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री रही हैं.

करिश्मा कपूर…

karisma kapoor and sanjay kapoor

90 के दशक की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर ने अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर संग ब्याह रचा था. करिश्मा को तब लोगों ने ‘गोल्ड डिगर’ कहा था. साथ ही आपको बता दें कि करिश्मा कपूर संजय कपूर की दूसरी पत्नी बनी थी. हालांकि साल 2016 में संजय और करिश्मा का तलाक हो गया था.

Back to top button