बॉलीवुड

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप से सदमें में आमिर खान, रातोंरात लिया देश छोड़ने का फैसला!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म केवल 56 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है। जबकि फिल्म का बजट 180 करोड रुपए से भी अधिक बताया जा रहा है। फिल्म रिलीज नहीं हुई थी इससे पहले ही फिल्म को बॉय कट करने की मांग की जा रही थी। ऐसे में फिल्म जब रिलीज हुई तो यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। अब इसी बीच खबर आई है कि आमिर खान देश छोड़कर यूएस जा रहे हैं। आइए जानते हैं आमिर खान ने देश छोड़ने का फैसला क्यों लिया?

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप से दुखी आमिर खान
बता दें, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आई। जब फिल्म रिलीज हुई तो आमिर खान से लेकर करीना कपूर खान को भी ट्रोल किया गया। वहीं देश भर में इस फिल्म को बॉय कट किया गया। इसी बीच आमिर खान ने फिल्म देखने की अपील भी की लेकिन इस फिल्म को कोई दर्शक नहीं मिले।

aamir khan

ऐसे में आमिर खान काफी दुखी है। गौरतलब है कि इससे पहले रिलीज हुई आमिर खान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है फिर चाहे वह ‘पीके’ हो 3 ईडियट्स हो या फिर और अन्य फिल्में। लेकिन ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।

लगातार दो फिल्में फ्लॉप करने के बाद आमिर खान सदमे में है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब आमिर खान देश छोड़कर यूएस में 2 महीने के लिए रुकेंगे। कहा जा रहा है कि आमिर अब अपनी नई फिल्मों पर काम करने के लिए जा रहे हैं और साथ ही वह 2 महीने आराम भी करेंगे। कहा जा रहा है कि, आमिर खान की अपकमिंग फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी जिसके निर्देशक आर एस प्रसन्ना होंगे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फिल्म Campeones का रीमेक होगी।

aamir khan

लाल सिंह चड्ढा के लिए कम नहीं हो रही मुश्किलें
गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा के साथ-साथ मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज हुई थी। ऐसे में यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धरी की धरी रह गई। इस फिल्म ने भी लाल सिंह चड्ढा की तरह कोई खास कमाल नहीं किया। वही लाल सिंह चड्ढा के लिए तो दिन-ब-दिन मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है।

aamir khan

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को पश्चिम बंगाल में बेन करने की मांग उठ रही है। रिपोर्ट की माने तो यह पर शांति भंग करने की बात कहते हुए इस पर बैन लगाने की मांग उठ रही है। वहीं हर तरफ से मिल रही असफलता को लेकर आमिर खान चिंतित हैं। ऐसे में कुछ दिन वह देश से बाहर बिताएंगे और अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।

Back to top button