बॉलीवुड

सामने आया ‘हड्डी’ का फर्स्ट लुक, लड़की के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचानना मुश्किल

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने करियर में अलग-अलग प्रकार के किरदार निभाए हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस भी किरदार को निभाते हैं उस में जान डाल देते हैं। अब एक ऐसा ही किरदार सामने आया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

nawazuddin siddiqui

इतना ही नहीं बल्कि पहली झलक में तो आपको यह पहचान ही नहीं आएंगे कि यह वाकई नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। जी हां.. इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही रिवेंज ड्रामा फिल्म ‘हड्डी’ में दिखाई देंगे जिस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और इसमें वह लड़की के किरदार में नजर आए हैं ,लेकिन उन्हें पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है।

बोल्ड अंदाज में छाए नवाजुद्दीन

nawazuddin siddiqui

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ का पोस्टर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह ग्रे कलर का शिमरी गाउन पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही बोल्ड मेकअप और स्टाइल हेयर स्टाइल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहचान नहीं आ रहे हैं। जिस स्टाइल में नवाजुद्दीन बैठे हुए हैं उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है। एकदम लड़की की अदायगी, बोल्डनेस और एटीट्यूड के साथ चेयर पर बैठे हुए हैं और उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बता दे पोस्टर आते ही फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ कर रहे हैं। अपने इस पोस्टर को साझा करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कैप्शन में लिखा कि, “मैंने कई डिफ्रेंट और इंटरेस्टिंग किरदार निभाए हैं, लेकिन हड्डी सबसे यूनीक और स्पेशल होने वाला है, क्योंकि आपने कभी मुझे इस अवतार में नहीं देखा होगा। ये मुझे एक एक्टर के तौर पर आगे बढ़ने के लिए भी पुश करेगा।”

nawazuddin siddiqui

बता दें, यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की फिलहाल शूटिंग चल रही है जिसमें अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा कर रहे हैं।

इस फिल्म से किया था एक्टर ने डेब्यू

बता दें, इससे पहले नवाज ने फिल्म ‘हिरोपंती-2’ में ‘लैला’ का किरदार निभाया है जिसकी खूब तारीफ हुई थी। बता दें कि, नवाजुद्दीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ के जरिए की थी।

nawazuddin siddiqui

इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें बड़ी फिल्में ऑफर हुई। इसके बाद उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सीरियस मेन’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘रमन राघव’, ‘बदलापुर’, ‘टिंकू वेड्स शेरू’, ‘किक’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button