बॉलीवुड

‘उसके चले जाने के बाद मैंने इस वजह से सारी दुनिया से अपना दर्द छिपाया था’ छलका शहनाज का दर्द

टीवी दुनिया के पॉपुलर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद हर कोई चौंक गया था। वही उनकी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल पूरी तरह टूट चुकी थी। गौरतलब है कि शहनाज की दोस्ती बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला से हुई थी और दोस्त बनने के बाद इनका रिश्ता काफी गहरा हो गया था।

इतना ही नहीं बल्कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से एक पल के लिए भी दूर नहीं रहना चाहती थी, लेकिन अचानक उनके निधन की खबर ने हर किसी को तोड़ दिया तो वही शहनाज गिल सदमे में चली गई। अब पहली बार शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद अपने दर्द को बयां किया है। तो आइए जानते हैं शहनाज ने क्या कहा?

सिद्धार्थ के बाद ऐसी हो गई थी शहनाज की हालत
गौरतलब है कि जब सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ तो शहनाज कई दिनों तक मीडिया के सामने नहीं आई थी। इतना ही नहीं बल्कि वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं थी। इस दौरान उन्होंने खुद को काफी स्ट्रांग बनाया हुआ था। हालांकि फिर वह अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के लिए थोड़ा बाहर आई लेकिन वह पूरी तरह बदली हुई नजर आई थी। उनके चेहरे पर सिर्फ बनावटी हंसी दिखाई देती थी, हालांकि वह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट दिखाई दी।

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने बताया कि क्यों उन्होंने पब्लिक में अपने इमोशंस को जाहिर नहीं होने दिया जबकि वह अंदर से काफी दुखी थी।

शहनाज ने कहा कि, “दुनिया के आगे रोओगे तो लोग बोलेंगे सिम्पथी पाना चाहती है। लोग आपको कमजोर समझेंगे और मैं कभी ऐसी नहीं दिखना चाहती थी। हालांकि मैंने कभी अपने इमोशंस को दबाया नहीं। मैंने उनसे खुद डील किया और मैं इनके साथ एकदम सहज हूं।” अभिनेत्री ने कहा कि, “लोगों को पूरी कहानी नहीं पता, तो वो इस बारे में कुछ कैसे कह सकते हैं?

हुआ ये कि मैं फिर से अपना काम शुरू करना चाहती थी, कमबैक करना चाहती थी और जब आप किसी की बहुत इज्जत करते हो, अगर आप उनके लिए कुछ नहीं करते तो आप कैसे स्टार्ट करोगे? तो ये (वीडियो) उस रिस्पेक्ट की वजह से किया गया था। और ठीक है, जिन लोगों को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, वो जो कह रहे हैं उसे लेकर हम क्यों सॉरी फील करें। उन्हें जितना पता है, उतना ही पता रहने दीजिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


shehnaaz gill

सलमान खान के साथ होगा शहनाज का डेब्यू
गौरतलब है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज काफी बदल चुकी है। उनके अंदर पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंस आ चुका है. जब शहनाज को पहली बार साल 2019 बिग बॉस-13 में देखा गया था तो कवह काफी बचकानी हरकतें किया करती थी. बात की जाए शहनाज के काम के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है. बता दें इससे पहले भी शहनाज कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी है.

shehnaaz gill

Back to top button