बॉलीवुड

बूढ़े और घमंडी है खान एक्टर्स, अब इनकी फिल्में भारत में नहीं चलेगी – Kamal R Khan

बॉलीवुड इन दिनों काफी बुरे वक्त से गुजर रहा है। यहां रिलीज होने वाली लगभग हर फिल्म औंधे मुंह गिर रही हैं। ऊपर से साउथ की फिल्में नॉर्थ इंडिया में भी जबरदस्त बिजनेस कर रही हैं। कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि बॉलीवुड में अब कंटेन्ट के नाम पर कुछ भी परोसा जा रहा है। वहीं साउथ की फिल्में अच्छे कंटेन्ट की वजह से खूब कमाई कर रही है।

इस बीच एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान ने भी बॉलीवुड में फ्लॉप हो रही फिल्मों पर अपनी राय रखी है। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के खान अभिनेताओं (आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान) पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इन्हें घमंडी बताया। साथ ही ये भी भविष्यवाणी करी कि इनकी फिल्में अब इंडिया में नहीं चलने वाली है।

इंडिया में नहीं चलेगी खान एक्टर्स की फिल्म

कमाल आर. खान ने अपने ट्वीट में लिखा – खान अभिनेताओं के फैंस को ये समझना होगा कि अब खान एक्टर्स की फिल्में भारत में नहीं चलने वाली है। ये सभी खान अभिनेता बूढ़े और घमंडी हो गए हैं। इन्हें अच्छी और बुरी स्क्रिप्ट की समझ नहीं है। इन्हें लगता है कि सिर्फ करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ही हिट फिल्में बना सकते हैं। इसलिए इन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए।

कमाल आर. खान के इस ट्वीट पर कुछ ने उनका सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा “चलो मान लिया इन खानों को अच्छी बुरी स्क्रिप्ट की समझ नहीं है। लेकिन तुझे भी कहां है? तूने भी तो देशद्रोही जैसी वाहियात फिल्म की थी।” फिर एक ने कहा “इन खानों की बुराई करने से तुम्हारी सच्चाई नहीं बदलने वाली है। तुम भी एक नंबर के नाकारा, घमंडी और टेलेंटलेस इंसान हो।”

एक अन्य शख्स ने लिखा “तू सुपर फ्लॉप खान है। इसलिए सुपरस्टार खान से जल रहा है।” हालांकि कुछ लोग केआरके के सपोर्ट में भी आए। उन्होंने कहा “सही बोल आप ने। ये खान एक्टर्स 50 प्लस होने के बाद भी यंग रोल कर रहे हैं। इन्हें अमिताभ बच्चन से सीखना चाहिए। वे अपनी एज के हिसाब से रोल कर आज भी जनता का दिल जीत रहे हैं।” एक और शख्स लिखता है “सिर्फ खान ही नहीं, बल्कि पूरा बॉलीवुड यदि अच्छी स्क्रिप्ट पर फिल्में नहीं बनाता है तो जल्द खत्म हो जाएगा।”

केआरके ने बॉलीवुड के लिए मजे

इसके पहले केआरके ने बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर एक और मजेदार ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था – ब्रेकिंग न्यूज-बॉलीवुड ने किया जनता का बायकॉट करने का फैसला। अब खुद ही बनाएंगे और खुद ही देखेंगे अपनी फिल्में। जनता फंसी दुविधा में,समझ नहीं आ रहा है कि मुस्कुराऐ कि हंसे!!

करण जौहर को मारा ताना

एक और ट्वीट में केआरके ने लिखा था – हैरत की बात है कि बॉलीवुड के लोग अपनी गलती स्वीकार करने को तैयार नहीं है। वे अभी भी जनता को अपनी बकवास फिल्म के फ्लॉप होने के लिए ब्लैम कर रहे हैं। ये बेवकूफ खूद को अपनी अंतिम सांस तक जीनियस ही समझेंगे। बॉलीवुड के लोग आज भी कारण जौहर और आदित्य चोपड़ा को जीनियस कहते हैं।


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button