दिलचस्प

पहले नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा शादी का कार्ड, दवाई के पत्ते पर ही छपवा लिया सबकुछ, जाने वजह

शादी का दिन हर किसी के लिए बड़ा खास होता है। इसलिए सभी की यही कोशिश होती है कि इसे सबसे अलग, अनोखा और स्पेशल बनाया जाए। इस चक्कर में कई बार लोग बहुत ही ज्यादा क्रिएटिव हो जाते हैं। वे अलग और अनोखी चीजें अपनी शादी में करते हैं। इससे कई बार उनकी शादी खबरों में भी आ जाती है।

शादी में किसी को भी इन्वाइट करने के लिए लोग शादी की पत्रिका छपवाते हैं। अब इसे लेकर भी कई तरह के प्रयोग हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा अनोखा शादी का कार्ड दिखाने जा रहे हैं जिसे देख और पढ़कर आपका दिमाग चकरा जाएगा। आप ने अपनी लाइफ में ऐसा विचित्र शादी का कार्ड पहले कभी नहीं देखा होगा।

टैबलेट के पत्ते पर छपवा दिया शादी का कार्ड

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फार्मासिस्ट की शादी का कार्ड बड़ा वायरल हो रहा है। इस कार्ड की खासियत ये है कि इसे देखने पर ऐसा प्रतीत होता है जैसे किसी ने इसे टैबलेट के पत्ते पर छपवा दिया हो। इसका लुक, फ़ील और स्टाइल किसी मेडिसिन टैबलेट के पत्ते की तरह ही है। दरअसल जिस कपल ने ये अनोखा शादी का कार्ड छपवाया है वह दोनों ही फामेर्सी में ग्रेजुएट हैं। साथ ही फार्मेसी कॉलेजों में पढ़ाते भी हैं।

शादी करने जा रहे इस जोड़े का नाम एझिलारासन और वसंतकुमारी है। दोनों तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में रहने वाले हैं। इनके पास फामेर्सी की स्नातकोत्तर डिग्री है। ये बच्चों को फार्मेसी पढ़ाने का काम भी करते हैं। यही वजह है कि इन्होंने अपनी शादी में दवाई के पत्ते पर इनविटेशन कार्ड प्रिन्ट करवाया है। कपल की शादी 5 सितंबर, 2022 को शुभ समय पर सुबह 6.15 से 7.15 बजे होनी है। वहीं रिसेप्शन 4 सितंबर को शाम 7 बजे से रहेगा।

हर्ष गोयनका भी हुए इंप्रेस

शादी का यह अनोखा कार्ड आरपीजी ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन व भारत के फेमस बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने कार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “एक फार्मासिस्ट की शादी का निमंत्रण! लोग इन दिनों इतने इनोवेटिव हो गए हैं।”


शादी का ये अनोखा कार्ड लोगों को भी बड़ा पसंद आ रहा है। वे इसे देख अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जैसे एक यूजर ने कहा “अच्छा हुआ इस कार्ड पर एक्पायरी डेट नहीं लिखी है। भगवान कपल को हमेशा खुश रखे।” फिर दूसरे यूजर ने लिखा ” बहुत ही क्रिएटिव कार्ड है। और ये इनके प्रोफेशन को भी मैच करता है।” एक और शख्स कहता है “मैंने ऐसा विचित्र वेडिंग कार्ड अपनी लाइफ में पहले कभी नहीं देखा।” वैसे बता दें कि इसके पहले भी कई तरह के अनोखे वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Back to top button
?>