बॉलीवुड

मिथुन की बहू के साथ इंडस्ट्री में हुई गंदी हरकत, कहा- एक लड़की मर्दों से घिरी होती है, मैंने खुद

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है. हाल ही में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है. बता दें कि समय समय पर बॉलीवुड और टीवी अदाकाराएं कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे पर खुलकर बोलती है. अब इस मामले पर मदालसा ने बड़ा खुलासा किया है.

Madalsa Sharma

मदालसा शर्मा इन दिनों टीवी के नंबर वन धारावाहिक बन चुके ‘अनुपमा’ में नजर आ रही हैं. इस धारावाहिक में वे काव्या गांधी का किरदार निभा रही हैं. वे अभिनेता सुधांशु पांडे के अपोजिट है जो कि वनराज के रोल में नजर आते हैं. दर्शक मदालसा को काफी पसंद करते हैं.

madalsa sharma

madalsa sharma

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मदालसा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. मदालसा कुछ एक फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं हालांकि अभी तक वे अपने फैंस का ‘अनुपमा’ से मनोरंजन कर रही हैं. वहीं मदालसा सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है. इंस्टा पर उन्हें चाहने वाले लाखों की संख्या में है.

Madalsa Sharma

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने अपने करियर में कास्टिंग काउच का सामना किया है. एक समाचार चैनल से बातचीत में अभिनेत्री ने बताया कि, ‘आज के जमाने में लड़का या लड़की होना दोनों ही काफी खतरनाक है. अगर आप कॉपरेट जगत में जाते हैं तो वहां पर एक लड़की आदमियों से घिरी होती है. कुछ लोग आपमें दिलचस्पी दिखाते हैं. एक एक्टर होने के नाते चुनाव आपका होता है. आप आसानी से इन बुरे लोगों से पीछा छुड़ा सकते हैं’.

madalsa sharma

madalsa sharma

टीवी अभिनेत्री ने आगे इस बारे में बताया था कि, ‘अच्छाई और बुराई साथ चलती है. बस ये आपकी मर्जी पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं. लोग आपको भड़का सकते हैं लेकिन वो आपके फैसले अपनी मर्जी से नहीं बदल सकते. मैंने भी इस तरह की घटनाओं का सामना किया है. कई बार मीटिंग में लोग मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाते हैं. ऐसे लोगों को नजरअंदाज करने के लिए मैं वहां से चली जाती हूं’.

madalsa sharma

madalsa sharma

वहीं मदालसा ने यह भी कहा कि, ‘कोई मुझे जाने से नहीं रोक सकता और न ही किसी की इतनी हिम्मत है कि वो मुझे जाने न दे. मैं यहां एक एक्टर बनकर आई हूं. मैं अपना काम करती हूं और चली जाती हूं. अपनी जिंदगी को किस तरह से डील करना है ये आपके हाथ में है. कोई आपकी जिंदगी पर हक नहीं जमा सकता’.

2018 में की थीं मिथुन के बेटे से शादी…

madalsa sharma marriage

बता दें कि मदालसा ने मिथुन के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती से शादी की थी. वे भी एक अभिनेता हैं. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी.

Back to top button
?>