बॉलीवुड

एक बार फिर वायरल हुआ अंजलि अरोरा का Video, देखकर उड़े लोगों के होश, लाखों में मिले लाइक्स

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो अपलोड करके चर्चा में आई अंजलि अरोरा बीते कुछ दिनों से अपने एक वायरल MMS के कारण चर्चा में चल रही थी. हाल ही में उनका एक कथित MMS वीडियो वायरल हुआ था. उनका MMS वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया था. हालांकि अंजलि ने अपनी सफाई में कहा कि यह उनका वीडियो नहीं है.

anjali arora

anjali arora

अंजलि के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. अब तक उनके उस MMS वीडियो की चर्चा हो रही है. इसी बीच उनका एक और नया वीडियो सामने आ चुका है. यह भी काफी सुर्ख़ियों में आ चुका है. आइए जानते है कि अंजलि अरोरा के नए वीडियो में आखिर क्या है ख़ास.

anjali arora

anjali

बता दें कि यह नया वीडियो अंजलि अरोरा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सोशल मीडिया पर यह तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को साझा करने के साथ अंजलि ने कैप्शन में फायर इमोजी बनाया है. आप देखस सकते है कि वे जींस और क्रॉप टॉप में इंस्ट्राग्राम पर ट्रेंडिंग एक गाने पर रील बनाती दिख रही हैं. उनके स्लो मोशन वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि के इस इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 3 लाख 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वे बॉलीवुड के लोकप्रिय गाने ‘तुमसा कोई प्यारा कोइ मासूम नहीं है क्या चीज हो तुम खुद तुम्हें मालूम नहीं हैं’ पर धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ा रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बहुत सुंदर लग रही हो”. एक ने गाने को ध्याना में रखते हुए लिखा है कि, ”मुझे मालूम है”.

एक और वीडियो किया शेयर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि ने इस वीडियो के बाद कुछ घंटों पहले अपना एक और वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में अंजलि डांस करती हुई नजर आ रही हैं. अपने हालिया वीडियो में वे अपने डांस से फैंस को दीवाना बना रही हैं. उनके इस वीडियो को तीन घंटे में ही ढाई लाख लाइक्स मिल चुके हैं. कई फैंस ने फायर इमोजी तो कई फैंस स ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

anjali

बता दें कि अंजलि ‘काचा बादाम’ गाने पर डांस करके चर्चाओं में आई थीं. उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था. इसके बाद अंजलि को इस साल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था. इस शो में उन्होंने शानदार खेल दिखाया था और वे लॉकअप की रनरअप रही थीं.

anjali arora

Back to top button