बॉलीवुड

सामने आई सोनम कपूर के बेटे की फोटो, अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया ने दिखाई झलक, हो गई भावुक

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया था. हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली सोनम की प्रेग्नेंसी लंबे समय से चर्चा में थी. वहीं 20 अगस्त को वे मां बन गई. जबकि अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा के लाड़ले की तस्वीर सामने आई है.

sonam kapoor

बता दें कि सोनम और आनंद के बेटे की तस्वीर को सोनम की छोटी बहन रिया कपूर ने साझा किया है. रिया ने साथ में लिखा है कि, ” ”रिया मासी ठीक नहीं हैं. मासूमियत बहुत ज्यादा है. ये पल अनरियल है. आई लव यू सोनम कपूर, सबसे बहादुर मां और सबसे प्यारे पिता आनंद आहूजा”. हालांकि फैंस के हाथ जरूर निराशा लगी होगी क्योंकि तस्वीर में सोनम के बेटे का चेहरा इमोजी से छिपा हुआ है.

sonam kapoor

रिया ने हाल ही में अस्पताल की कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है. एक तस्वीर में नवजात भी नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप रिया के साथ उनकी मां और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर को देख सकते हैं. तस्वीरों में रिया को भावुक होते हुए भी देखा जा सकता है.

सोनम कपूर ने लिखा था ख़ास नोट…

sonam kapoor

माता-पिता बनने के बाद सोनम और उनके पति आनंद आहूजा की ओर से एक ख़ास नोट साझा किया गया था. अभिनेत्री ने अपने नोट में लिखा था कि, ”20.08.2022 को हमने अपने खूबसूरत बच्चे का सिर झुका कर स्वागत किया. इस यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है. सोनम और आनंद”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

मां बनने से कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार में सोनम से पूछा गया था कि, क्या वह और आनंद अपने बच्चे की जिम्मेदारी समान रूप से साझा करेंगे. जवाब में उन्होंने कहा कि, ”निश्चित रूप से. मुझे लगता है कि जिस तरह से डैड और मॉम ने हमें पाला है, उसी तरह हम अपने बच्चे को पालेंगे. मुझे याद है कि मेरी मां ने मुझे फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के सेट पर भेजा था ताकि, मेरे पिता मेरी देखभाल कर सकें, क्योंकि वह मेरे भाई और बहन को संभाल रहे थे, जो उस समय बहुत छोटे थे.

anil kapoor and sonam kapoor

हमारे बड़े होने के बाद भी डैड हम सभी के जीवन में पूरी तरह से शामिल हैं. वास्तव में एक निश्चित उम्र के बाद वह हमारे जीवन में मां की तुलना में अधिक शामिल हो गए. मेरे माता-पिता मेरे जीवन में हर मायने में भागीदार हैं, इसलिए मेरे पास एक ठोस वजह है कि अपने बच्चों को सही मूल्यों के साथ बड़ा करूं”.

Back to top button