बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा हॉट है ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, खूबसूरती देख सारा-जान्हवी भी शरमा जाए

बहुत कम समय में ही ऋषभ पंत भारत के स्टार क्रिकेटर बन चुके हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऋषभ ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर लिया है और अब वे टीम का एक अभिन्न अंग बन चुके हैं. ऋषभ अंत अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वहीं उनकी विकेटकीपिंग में भी निरंतर सुधार आ रहा है.

rishabh pant

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में तीन मैचों की वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे की खिलाफ दमखम दिखा रही है. हालांकि ऋषभ को जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया था. लेकिन वे जल्द ही टीम की साथ जुड़ेंगे. 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है.

Rishabh pant - Urvashi Rautela

एशिया कप के लिए भारतीय टीम में ऋषभ पंत का चयन हुआ है. UAE में एशिया कप का आयोज होना है. आपको बता दें कि पंत अपने खेल की साथ ही कई मौकों पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. कभी ऋषभ का नाम खुद से चार साल बड़ी हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था.

urvashi rautela rishabh pant 6

उर्वशी और ऋषभ का रिश्ता काफी चर्चा में रहा लेकिन दोनों का रिश्ता जल्द ही टूट गया था. वहीं अब ऋषभ ईशा नेगी (Isha Negi) को डेट कर रहे हैं. ईशा नेगी उर्वशी की तरह ही हॉट और बोल्ड है. वहीं वे खूबसूरती की मामले में हिंदी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं.

isha negi

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय है. ईशा के इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में चाहने वाले हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की प्रेमिका की इंस्टाग्राम पर दो लाख से अधिक फ़ॉलोअर्स है. वे आए दिन अपनी खूबसूरती की झलक यूजर्स को दिखाती रहती हैं.

बता दें कि ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी इंटीरियर डिजाइनर है. ऋषभ ने खुद ईशा संग रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर साझा करके किया था. ऋषभ जहां दिल्ली के निवासी है तो वहीं उनकी प्रेमिका उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं. उन्होंने देहरादून से ही स्कूल की पढ़ाई पूरी की है.

2020 की शुरुआत में पंत ने ईशा संग रिश्ते पर लगाई थी मुहर…

isha negi

ईशा और पंत को एक दूजे को डेट करते हुए एक अच्छा खासा समय हो गया है. बता दें कि दोनों के रिश्ते की जानकारी लोगों के सामने साल 2020 की शुरुआत में आई थी. तब ऋषभ ने खुद सोशल मीडिया से पोस्ट कर ईशा संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

isha negi

isha negi

isha negi

Back to top button
?>