बॉलीवुड

Video : जब भरी महफ़िल में अंबानी के बेटे ने की थी शाहरुख़ की बेइज्जती, उतर गया था एक्टर का चेहरा

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शाहरुख़ खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. इस साल शाहरुख़ ने बॉलीवुड में अपने तीस साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ‘दीवाना’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में ऋषि कपूर और दिव्या भारती ने काम किया था.

SRK

बॉलीवुड में आने से पहले शाहरुख़ टीवी शो ‘फ़ौजी’ में काम कर चुके हैं. लेकिन बॉलीवुड डेब्यू के बाद शाहरुख़ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने तीस साल के करियर में उन्होंने खूब नाम कमाया. देश दुनिया में शाहरुख खान लोकप्रिय हैं. उन्हें पसंद करने वालों की भारी तादाद है.

shahrukh khan

शाहरुख़ खान ने खूब शोहरत के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है. बता दें कि वे भारत के सबसे अमीर अभिनेता हैं. वहीं दुनिया के सबसे रईस अभिनेताओं में भी उनका स्थान आता है लेकिन शाहरुख़ ने कभी इस बात का खुलासा किया था कि उनकी पहली सैलरी 50 रुपये थी.

शाहरुख़ ने यह बात दुनिया के शीर्ष अमीरों में शामिल रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के सामने सीकर की थी. बात है साल 2017 की. तब मुकेश अंबानी ने गुजरात के जामनगर में एक पार्टी रखी थी. पार्टी का आयोजन अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के 40 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया था.

shahrukh khan mukesh ambani

बता दें कि अंबानी परिवार का हिंदी सिनेमा के कई मशहूर कलाकारों के साथ बेहद ख़ास रिश्ता है. शाहरुख़ खान और अंबानी परिवार के बीच भी नजदीकियां है. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया था. वहीं पार्टी में शाहरुख़ ने भी शिरकत की थी.

तब मंच पर शाहरुख़ खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से ऐसा सवाल कर दिया था जिसके जवाब में शाहरुख़ की बोलती बंद हो गई थी. पहले आपको यह बता दें कि मुकेश अंबानी की पार्टी को शाहरुख़ ने ही होस्ट किया था. तब मंच पर अंबानी के बेटे के साथ शाहरुख़ मस्ती मजक के मूड में नजर आए थे.

shahrukh khan mukesh ambani

शाहरुख़ ने मंच पर अंबानी के बच्चों आकाश अंबानी और ईशा अंबानी के साथ डांस भी किया था वहीं अभिनेता ने अनंत अंबानी से एक ऐसा सवाल कर दिया था कि शाहरुख़ का चेहरा उतर गया था. शाहरुख़ ने पहले अपनी पहली सैलरी बताई और कहा कि मेरा पहला वेतन 50 रुपये था.

फिर अभिनेता ने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी के बारे में सवाल किया था. इसके जवाब में अनंत ने कहा था कि, छोड़ी छोडो आपको शर्म आ जाएगी. बता दें कि शाहरुख़ ने वो 50 रुपये मशहूर गायक पंकज उधास के संगीत समारोह में स्वेच्छा से कमाए थे. इसके बाद उन्होंने उन पैसे से ताजमहल घूमा था.

बात शाहरुख़ के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार साल 2018 में फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए शाहरुख़ की आगामी फिल्म ‘पठान’ है जो कि साल 2023 में रिलीज होगी. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में ‘जवान’ और ‘डंकी’ भी शामिल है.

Back to top button