विशेष

सनी लियोनी के चाहने वालों पर हो गया मामला दर्ज, कि ऐसी हरकत जिस की वजह से लगी ट्रैफिक जाम

मुंबई: सनी लियोनी के बारे में कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। आज सनी लियोनी करोड़ो दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। सनी लियोनी ने पोर्न की दुनिया को अलविदा कहकर एक अच्छी जिंदगी बिताने के लिए बॉलीवुड का रुख किया। सनी को बॉलीवुड में आये हुए कुछ ही साल हुए हैं, लेकिन इन्होने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

सनी के फैन्स एक झलक पाने को रहते हैं बेताब:

आज सनी लियोनी ने बॉलीवुड के साथ-साथ समाज में भी अपनी एक पहचान बनाई है। वह कई महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रमों में भी शामिल हो चुकी हैं। सनी ने पोर्न की दुनिया में काम करने वाली लड़कियों के सामने एक बहुत बड़ी मिशाल पेश की है। सनी लियोनी को देखकर कई अभिनेत्रियों ने पोर्न की दुनिया को अलविदा कह दिया है। सनी लियोनी के आज के समय में कई ऐसे दीवाने हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

सनी की एक झलक पाने के लिए बसों और ट्रकों में भरकर पहुँचे लोग:

लेकिन हाल ही में हुए एक वाकये के बाद सनी लियोनी के चाहने वालों की ये बेकरारी उन्हें काफी भारी पड़ने वाली है। दरअसल कुछ दिनों पहले सनी लियोनी कोच्ची गयी हुई थी। वहाँ सनी लियोनी का एक कार्यक्रम था। लोगों में सनी के प्रति इतनी दीवानगी थी, कि लोग बसों और ट्रकों में भरकर सनी की एक झलक पाने के लिए पहुँचे हुए थे। इस वजह से वहाँ भयानक ट्रैफिक जाम लग गया था। इस मामले में कार्यवाई करते हुए पुलिस ने सनी के सौ से ज्यादा फैन्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सनी ने ट्वीट करके कहा, सचमुच हैं प्यार के समुद्र के बीच में:

सनी लियोनी जैसे ही एयरपोर्ट से अपने कार्यक्रम के लिए निकली उनके फैन्स ने ऐसे उनकी गाड़ी को घेर लिया जैसे गुड़ को मक्खियाँ। इस वजह से सनी की गाड़ी रेंग-रेंग कर आगे बढ़ रही थी। सनी ने एक ट्वीट करके कहा था कि उनकी कार सचमुच प्यार के समुद्र में है। लेकिन उसके बाद सनी के प्रोग्राम पर भी ग्रहण लग गया है। आपको बता दें सनी लियों वहाँ एक मोबाइल स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी के लिए पहुँची थी।

100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज:

सनी को एयरपोर्ट से इवेंट तक पहुँचने के लिए लाखों फैन्स के बीच से गुजरना पड़ा। पुलिस को जाम हटाने के लिए काफी मसक्कत करनी पड़ी थी। इसी वजह से पुलिस ने 100 से ज्यादा फैन्स के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि सनी के फैन्स को नियंत्रित करना काफी मुश्किल काम था। केवल सनी के फैन्स के खिलाफ ही नहीं बल्कि स्टोर के मालिक के खिलाफ भी आई.पी.सी. की धारा 283 और धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Back to top button