बॉलीवुड

एक ही कार के लव बर्ड्स बने नज़र आये सिद्धार्थ और कियारा, वायरल हुआ खूबसूरत Video

बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस कपल ने अपने रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ एक ही गाड़ी में बैठे नजर आए।

kiara

कैजुअल लुक में दिखा कपल
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा और सिद्धार्थ एक ही गाड़ी में बैठे हुए हैं। इस दौरान दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए। इस मौके पर कियारा व्हाइट टॉप के साथ डेनिम जींस पहनी हुई देखी। वहीं सिद्धार्थ रेड कलर की जैकेट में नजर आई। दोनों को एक साथ देख कर फैंस काफी खुश हुए। बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया था। इसी फिल्म में काम करने के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और एक दूसरे को डेट करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कई बार सिद्धार्थ और कियारा को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जा चुका है। बता दें कियारा को डेट करने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट किया था। इन दोनों ने एक साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की और इसी फिल्म में काम करने के दौरान यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे था लेकिन दोनों का रिश्ता किसी कारणवश टूट गया। वही आलिया भट्ट ने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से शादी रचा ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


सिद्धार्थ से पहले इस अभिनेता के इश्क में थी कियारा
बता दें, कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘फगली’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता मोहित मारवाह नजर आए थे। रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ से पहले कियारा ने काफी लंबे समय तक मोहित मारवाह को डेट किया था।

kiara advani

mohit marwah

हालांकि कुछ समय बाद ही फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। बात की जाए कियारा और सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट के बारे में तो कियारा हाल ही में फिल्म जुग जुग जियो में नजर आई थी. वह जल्दी ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘सत्यनारायण की कथा’, ‘भूल भुलैया-2’, ‘आरसी-15’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

sidharth malhotra and kiara advani

ये हैं सिद्धार्थ की अपकमिंग फ़िल्में
वही बात की जाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में तो वह बहुत जल्दी मशहूर अभिनेत्री राशि खन्ना और दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘मिशन मजनू’ है जिसमें वह मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे।

mohit marwah

इसके अलावा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उनके खाते में ‘थैंक गॉड’ भी है जिसमें वह रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ नजर आने वाले हैं।

Back to top button