बॉलीवुडविशेष

मुंबई की गड्ढों से भरी सड़क पर विराट-अनुष्का ने की स्कूटी से सैर, हेलमेट से छिपाया चेहरा :PICS

भारतीय क्रिकेट टीम के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपने परिवार की साथ मुंबई में समय बिता रहे हैं. एक ओर जहां भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे में जिम्बाब्वे की खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही हैं तो वहीं दूसरी ओर विराट अपने देश में है. बता दें कि उन्हें BCCI ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया था.

virat kohli

विराट इससे पहल वेट इंडीज दौरे का भी हिंसा नहीं थे. विराट लंबे ब्रेक पर है. वे अपनी पत्नी और बेटी के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मुंबई की सड़कों पर देखा गया. हालांकि दोनों ने अपना चेहरा छिपा रखा था.

virat kohli anushka sharma

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री एवं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिनमें विराट और अनुष्का मुंबई की सड़कों पर स्कूटी की सैर करते हुए नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि दोनों हस्तियों ने अपमा चेहरा हेलमेट से छिपा रखा है.

virat kohli anushka sharma

विराट स्कूटी चला रहे हैं और वहीं अनुष्का उनके पीछे बैठी हुई है. विराट ने तो हेलमेट लगा ही रखा है वहीं अनुष्का ने भी हेलमेट पहन रखा है. दोनों फैंस से छिपते छिपाते हुए मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले थे. बताया जा रहा है कि यह स्टार कपल मड आइलैंड में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद स्कूटी की सैर करता हुआ नजर आया.

virat kohli anushka sharma

इस दौरान विराट कोहली ने हरे रंग की शर्ट, काले रंग की जींस और सफ़ेद रंग के जूते पहन रखे थे. तो वहीं उनकी पत्नी अनुष्का पूर्णतः काले रंग के कपड़ों में नजर आई. वहीं इस जोड़ी ने काले रंग के हेलमेट भी पहन रखे थे. दोनों ने स्कूटी पर घूमते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन किया.

virat kohli anushka sharma

तस्वीरों के साथ ही विराट और अनुष्का का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. विराट स्कूटी पर अपनी पत्नी अनुष्का को पीछे बैठाकर मुंबई की सड़कों पर निकले. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से कपल का एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि विराट कोहली एक अरसे से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. पूरी दुनिया को उनके अगले शतक का इंतजार है. विराट ने आख़िरी बार 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए कोलकाता में टेस्ट शतक जमाया था. इसके बाद से अब तक उनके बल्ले से किसी भी फॉर्मेट में कोई शतक नहीं आ सका है. तब बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने 136 रनों की पारी खेली थी.

विराट जल्द ही एशिया कप के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे. UAE में 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होगी. भारत का पहला मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 28 अगस्त को होगा. इस महामुकाबले पर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें टिकी हैं. भारत, पाकिस्तान सहित एशिया कप में 6 टीमें हिस्सा लें रही है.

Back to top button