बॉलीवुड

100 से ज्यादा लड़कियों के साथ उसने.. दुष्कर्मी को उर्फी जावेद ने करवाया गिरफ्तार

अक्सर ‘अतरंगी ड्रेस’ पहन कर लोगों का ध्यान खींचने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद कभी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती है तो कभी वह अपने बेबाक बयान के कारण चर्चा में आ जाती है। हाल ही में उर्फी जावेद ने बताया कि, उनका शोषण करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi javed

उर्फी की शिकायत पर गिरफ्तार हुआ शख्स
दरअसल, पिछले दिनों ही एक शख्स के बारे में खुलासा करते हुए उर्फी जावेद ने बताया था कि उसने करीब 100 से ज्यादा लड़कियों का यौन शोषण किया है और वह लगातार उन्हें परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए इस आदमी की पोल पट्टी खोली थी और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उर्फी ने कहा कि, “मुझे 100 से अधिक लड़कियों से ये मैसेज मिला है कि इस ओबेद अफरीदी ने उन्हें भी परेशान किया था, लेकिन उसे गिरफ्तार होने में इतना समय क्यों लगा क्योंकि कोई शिकायत नहीं करता है। लड़कियों कृपया ऐसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाना शुरू करिए।ये आदमी अभी भी जेल में है, हालांकि वह कुछ दिन बाद बाहर आ जाएगा, लेकिन उसके बाद हमें उसके उसके खिलाफ रिपोर्ट करना शुरू करना होगा। हमें उसका बहिष्कार करने की जरूरत है।”

urfi javed

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


इसके अलावा उर्फी ने लिखा कि, “मुझे शर्म आती है जब मैं लड़कियों को उसके साथ काम करते देखती हूं, उसे अच्छा दोस्त कहते सुनती हूं, लेकिन अगर आप एक यौन शोषण करने वाले का समर्थन करते हैं, तो हकीकत में आप उसे और भी लोगों के साथ छेड़छाड़ करने के लिए बढ़ावा दे रहे हैं। लड़कियों कृपया यौन शोषण करने वाले खिलाफ शिकायत करना शुरू करें, उनका नाम लें और उन्हें शर्मसार करें।”

उर्फी जावेद को मिली धमकी
इसके अलावा उर्फी भी ने यह भी दावा किया है कि उन्हें शॉप शूटर के जरिए कॉल आया है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उर्फी ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “ये आदमी ओबेद अफरीदी और इसके सो कॉल्ड गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड ने शार्प शूटर के जरिए मुझे कॉल करवाया है। मुझे धमकी दी जा रही है कि मैं अपना पोस्ट डिलीट कर दूं। मैंने पुलिस को शार्प शूटर्स के नाम, जो उन्होंने मुझे बताए और सबूत पुलिस को सौंप दिए हैं। जब आप सही के लिए खड़े होते हैं तो लोग आपको डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन हमेशा याद रखना जब कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है।”

गौरतलब है कि, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर तस्वीरें साझा करती रहती है। हालांकि उर्फी ट्रोल भी होती है लेकिन उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह बेबाक तरीके से जिंदगी जीना पसंद करती है। उर्फी ने अपने करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’ जैसे कई सीरियल में काम किया।

Back to top button