बॉलीवुड

कोई चला रही रेस्टोरेंट तो कोई सीखा रही योगा, एक्टिंग छोड़ने के बाद ऐसी हो गई इन एक्ट्रेस की हालत

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई. दरअसल हाल ही में टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने अभिनय की दुनिया छोड़ दी है और उन्होंने संन्यास ले लिया है. इसके पीछे कई कारण है. हाल ही में नूपुर की मां का निधन हो गया था. इसके बाद उन्होंने अध्यात्म का मार्ग अपना लिया.

बता दें कि लॉक डाउन के दौरान नूपुर की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ गई थी तब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने उनकी मदद की थी. छोटे पर्दे पर नूपुर कई सालों तक सक्रिय रही. हालांकि अब मोह माया की दुनिया को छोड़कर उन्होंने संन्यास ले लिया है. हालांकि उनसे पहले और भी कई टीवी अभिनेत्रियों ने अभिनय को अलविदा कहा है. इनमें से कोई बिजनेस कर रही है तो कोई शादी कर खुशहाल जीवन जी रही हैं. आइए आज पांच ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं.

सना खान (Sana Khan)…

sana khan

सना खान (Sana Khan) लोकप्रिय होने के साथ ही टीवी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री भी थीं. सना खान ने अचानक से एक्टिंग छोड़कर हर किसी को हैरान कर दिया था. बता दें कि सना ने साल 2020 में अनस सैयद से शादी की थी और बॉलीवुड एवं टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. उन्होंने तब कहा था कि वो आगे का पूरा जीवन खुदा की खिदमत में बिताएगी.

अनघा भोसले (Anagha Bhosale)…

anagha bhosale

अनघा भोसले (Anagha Bhosale) शुरू से ही आध्यात्मिक रही है और अब वे पूर्णतः आध्यात्मिक बन चुकी हैं. बता दें कि अनघा भोसले टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ में काम कर चुकी हैं हालांकि अब उन्होंने अभिनय की दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए दूरी बना ली है. अनघा ने कहा था कि टीवी इंडस्ट्री उनकी सोच के बिलकुल विपरीत थी.

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari)…

mohena kumari

मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर चुकी है. हालांकि इस धायावाहिक के बाद उन्होंने साल 2019 में सुयश रावत से शादी कर ली थी और टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मोहेना कुमारी मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं.

अदिति मलिक (Addite Malik)…

39 वर्षीय अदिति मलिक (Addite Malik) कई टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं. अदिति ने साल 2010 में टीवी अभिनेता मोहित मलिक से शादी की थी. अब दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं. सालों पहले अदिति एक्टिंग छोड़ चुकी हैं और अब वे सफलतापूर्वक एक रेस्टोरेंट चला रही हैं.

आशका गोराड़िया (Aashka Goradia)…

सबसे पहले आपको यह बता दें कि आशका गोराड़िया (Aashka Goradia) ने आधिकारिक तौर पर अभिनय की दुनिया नहीं छोड़ी है लेकिन वे लम्बे समय से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर है. 36 वर्षीय आश्का अब अपने परिवार के साथ गोवा में रहने लगी है. उनके पति का नाम ब्रेंट गोबल है दोनों योगा स्कूल चला रहे हैं.

Back to top button