बॉलीवुडसमाचार

राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाह फ़ैलाने वाले को उनके भाई ने लगाई फटकार, कहा- कुछ बेशर्म लोग..

अपनी शानदार कॉमेडी से लाखों दर्शकों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब है। गौरतलब है कि वह बीते 10 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है और डॉक्टर की निगरानी में है।राजू श्रीवास्तव की हालत अब पहले से बेहतर है। वही उनके परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर भी फैल रही है।

raju srivastav

इस दौरान उनके परिवार ने इस तरह की अफवाह को न फैलाने की अपील की थी। इसके बावजूद लोग राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर फैला रहे हैं जिससे उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव बुरी तरह भड़क उठे। उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ऐसे लोगों की जमकर लताड़ लगाई है।

raju srivastav

राजू श्रीवास्तव के भाई ने लोगों को लगाई फटकार
बता दे दीपू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने भाई राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की और साथ ही उन्होंने उनके निधन की झूठी खबर फैलाने वालों को लेकर कहा कि, “नमस्कार राजू भाई के चाहने वालों। मन काफी दुखी था और वीडियो बनाने का बिल्कुल मन भी नहीं था। लेकिन मैंने देखा कि कुछ बेशर्म लोग दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर उटपटांग पोस्ट कर रहे हैं।


मैं यहीं कहना चाहता हूं कि इन अफवाहों पर ध्यान न दें। ये लोग परिवार से बात किए बिना ऐसे कर रहे हैं। हो सकता है इसके पीछे टीआरपी का चक्कर हो। वो इस तरह की खबरें परोसकर अपने लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते होंगे पर यह सब देखकर जब मेरा मन विचिलित हो गया तो फिर मैंने यह वीडियो बनाया।”

raju srivastav

इसके अलावा दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि, “आपके चहेते और हमारे बड़े भाई रिकवर हो रहे हैं। फिलहाल वो आईसीयू में हैं लेकिन आपकी दुआएं काम कर रही हैं। डॉक्टर्स अपना 100 प्रतिशित दे रहे हैं इसलिए इन झूठी अफवाहों पर ध्यान न दें। हमारे राजू भाई फाइटर हैं और इस जंग को जीतकर सबके बीच आएंगे और हम सबको हसाएंगे। जब परिवार वाले कोई खबर देंगे और आपको पता चल जाएगा और कुछ अच्छा ही होगा।”

raju srivastav

जॉनी लिवर ने भी की राजू श्रीवास्तव के परिवार से मुलाकात
बता दें, हाल ही में मशहूर कॉमेडियन जॉनी लिवर भी राजू श्रीवास्तव की खबर लेने पहुंचे थे। इसके साथ ही जॉनी लिवर ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। वहीं राजू के PRO गर्वित नारंग ने कहा कि, “राजू की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। अभी तक एंटीबायोटिक के हैवी डोज दिए जा रहे थे। अब इन्हें कम कर दिया गया है। दोबारा इंफेक्शन न हो, इसके लिए डॉक्टर्स ने ICU में परिजनों की एंट्री भी बंद कर दी है।”

बात की जाए राजू श्रीवास्तव के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2005 में स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें ‘बाजीगर’, ‘मुंबई टू गोवा’, ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने का मौका मिला। राजू श्रीवास्तव ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था।

Back to top button