विशेष

इन तलाकशुदा औरतों ने क्रिकेटर्स से की शादी, कोई है पति संग खुश, कोई अकेली जीने को मजबूर

आज इस लेख में हम आपको भारत के पांच ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने तलाकशुदा महिला से शादी की थी. तो आइए जानते है ऐसे 5 क्रिकेटर्स कौन-कौन से है

शिखर धवन…

शिखर धवन भारत के धाकड़ बल्लेबाज है. शिखर धवन ने तलाकशुदा आयशा से शादी की थी और अब वे खुद भी तलाकशुदा है. भारत के इस स्टार बल्लेबाज की शादी साल 2012 में आयशा मुखर्जी से हुई थी. बता दें कि आयशा मेलबर्न की रहने वाली हैं. शादी के करीब 9 साल बाद साल 2021 में आयशा और धवन ने तलाक ले लिया था. बता दें कि धवन आयशा से उम्र में 10 साल छोटे थे. वहीं शिखर से पहले आयशा की एक और शादी हुई थी. आयशा की पहली शादी से दो बेटियां है.

अनिल कुंबले…

anil kumble and chetna

अनिल कुंबले भारत के पूर्व दिग्गज गेंदबाज है. अनिल कुंबले ने क्रिकेट की दुनिया में खूब नाम कमाया था. अनिल की पत्नी का नाम चेतना है. दोनों की शादी साल 1999 में हुई थी. दोनों एक साथ खुशी-खुशी जीवन बिता रहे हैं. हालांकि चेतना की यह दूसरी शादी थी. अनिल कुंबले संग विवाह बंधन में बंधने से पहले चेतना ने एक और शादी की थी.

मोहम्मद शमी…

मोहम्मद शमी वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज है. मोहम्मद शमी के अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ एक लंबे अरसे से रिश्ते ठीक नहीं है. दोनों अलग-अलग रहते हैं. साल 2014 में दोनों की शादी हुई थी. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए लेकिन कपल ने तलाक नहीं लिया. साथ ही आपको बता दें कि शमी से शादी करने से पहले मोहम्मद की पत्नी की साल 2002 में शेख़ सैफुद्दीन से शादी हुई थी और साल 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया.

मुरली विजय…

murali vijay

मुरली विजय एक समय अपनी बल्लेबाजी के दम पर काफी चर्चा में रहते थे. कभी वे भारत के सलामी बल्लेबाज थे और IPL में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला करते थे. मुरली ने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी से शादी की थी. मुरली की पत्नी का नाम निकिता वंजारा है. वे जब दिनेश संग रिश्ते में थी तब ही उनका दिल मुरली पर आ गया था. फिर दिनेश को तलाक देकर निकिता ने विजय को अपना हमसफर बनाया.

वेंकटेश प्रसाद…

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद की शादी साल 1996 में जयंती से हुई थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वेंकटेश और जयंती की मुलाकात अनिल कुंबले ने करवाई थी. वेंकटेश संग शादी करने से पहली जयंती एक शादी और कर चुकी थी.

Back to top button
?>