बॉलीवुड

जन्माष्टमी के मौके पर नए घर के मालिक बने रणवीर-दीपिका, शेयर की गृह प्रवेश की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावरफुल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इस जन्माष्टमी के मौके पर नया घर खरीदा है जिसके गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बता दें, इस खास मौके पर कपल ने पूरे रीति-रिवाज के साथ घर में हवन पूजन करवाया और इस दौरान उनके घर से जुड़े सदस्य मौजूद रहे। ‌रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। आइए देखते हैं इस कपल के नए घर की तस्वीरें..

ranveer singh

तस्वीरों में नजर नहीं आया किसी का चेहरा

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण विधि विधान से पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इन तस्वीरों में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है।रिपोर्ट की माने तो रणवीर सिंह और दीपिका ने ये घर मुंबई के अलीबाग में समुद्र किनारे खरीदा है जो करीब 2.25 की प्रॉपर्टी में फैला हुआ है। यह एक 5bhk बंगला है जिसे हॉलिडे होम भी कहा जा रहा है।

ranveer singh

बता दे इससे पहले रणवीर सिंह और उनके पिता ने एक अंडर-कंस्ट्रक्शन हाउसिंग सोसाइटी में एक आलिशान अपार्टमेन्ट भी खरीदा है जो बिल्डिंग के 16 से 19 फ्लोर तक फैला है।

ranveer singh

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस अपार्टमेंट के लिए सिर्फ स्टाम्प ड्यूटी में ही 7.13 करोड़ रूपए का भुगतान किया गया था। हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ कि, रणवीर ने जिस घर की पूजा की है वो घर यही है या फिर अन्य।

ranveer singh

बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के कारण खूब चर्चा में रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि देशभर में उनके इस फोटोशूट को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया था। कई थानों में उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज हो चुकी थी।

रणवीर और दीपिका की फ़िल्में

बात की जाए इस कपल की फिल्मों के बारे में तो रणवीर सिंह जल्दी ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ भी है जिसमें वह जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

ranveer singh

वही बात करें दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ शाहरुख खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा दीपिका के हिस्से में ‘प्रोजेक्ट के’ भी है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगी। दीपिका को आखिरी बार फिल्म गहराइयां में देखा गया था जिसमें वह अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी अनन्या पांड़े जैसे सितारों के साथ नजर आई थी।

Back to top button