बॉलीवुड

एक रात का कितना लेती हो? जब रिपोर्टर ने पूछा सनी लियोनी से सवाल, जवाब सुन हो गई बोलती बंद

सनी लियोनी बॉलिवुड की दुनिया में जाना माना नाम है। उनकी अदाएं और फिल्में देख कई युवा दिल धड़क उठते हैं। बॉलीवुड का हिस्सा बनने से पहले सनी विदेश में एडल्ट फिल्मों में काम करती थी। भारत में वे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने आई थी। यहां फिल्म मेकर महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2’ ऑफर की। इस फिल्म में सनी ने कई हॉट और इंटीमेट सीन दिए। फिर वह घर–घर फेमस हो गई।

sunny leone

‘जिस्म 2’ के बाद सनी ने और भी कई फिल्मों में काम किया लेकिन लोग उनके अभिनय से ज्यादा उनकी खूबसूरती में दिलचस्पी लेने लगे। सनी बॉलीवुड का हिस्सा तो बन गई लेकिन उनके अतीत ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। एडल्ट फिल्मों की हिस्ट्री होने के चलते फिल्म मेकर्स उन्हें जिस्म दिखाने वाले रोल ही ऑफर करने लगे। सनी को कोई दमदार किरदार निभाने का मौका नहीं मिला।

जब सनी ने मारा रिपोर्टर को चांटा

यहां तक कि एक बार रिपोर्टर ने भी सनी से एक ऐसा घटिया सवाल पूछ लिया था जिसे सुनते ही वह भड़क गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने गुस्से में रिपोर्टर को एक चांटा भी जड़ दिया था।

यह वाकया साल 2016 का है। तब सनी अपने प्रशंसकों संग होली मनाने गुजरात के सूरत आई हुई थी। इस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि “आप पोर्न स्टार रह चुकी हैं। अब आप बॉलीवुड स्टार हैं। तो आप एक नाइट प्रोग्राम का कितना चार्ज लेती हैं?” यह सवाल सुनते ही सनी गुस्से से लाल हो गई थी। उन्होंने तुरंत उस रिपोर्टर को चांटा मार दिया था।

बाद में सनी के चांटा मारने की वजह से मीडिया में काफी बवाल भी हुआ था। हालांकि सनी स्टैंड पर कायम थी। उनके अनुसार उन्होंने जो भी किया वह सही था। यदि कोई भी एक महिला के लिए ऐसी बातें करेगा तो थप्पड़ ही खायेगा। वैसे आपको बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी और परिवार की निजी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

परिवार, कमाई और संपत्ति

Sunny Leone

सनी के परिवार की बात करें तो इसमें उनके पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और जुड़वा बेटे अशर नोहा हैं। निशा को सनी ने गोद लिया था। वहीं अशर और नोहा सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुए। सनी अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। उन्हें आए दिन अपने बच्चों संग किसी न किसी पब्लिक प्लेस में देखा जाता रहता है।

बताते चलें की सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। उनका जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। वह 84 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। वह एक फिल्म का 6 करोड़ रूपए तक लेती हैं। वहीं किसी फिल्म में आइटम नंबर करना हो तो उनकी फीस 3 करोड़ रुपए है।

Back to top button