बॉलीवुड

एहसान कुरैशी ने राजू के लिए पढ़ी हनुमान चालीसा, कहा- अब चमत्कार की उम्मीद, डॉक्टर्स ने मानी हार

देशभर में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं. आम लोगों के साथ ही देश की कई चर्चित हस्तियों ने भी राजू के लिए भगवान से दुआ की है. वहीं राजू के दोस्त और मशहूर कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने राजू की सलामती के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया है.

raju srivastav

एहसान कुरैशी ने राजू के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है और हनुमाना जी से प्रार्थना की है. हाल ही में एहसान ने राजू के साथ अपने रिश्ते और उनके स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की. एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि राजू श्रीवास्तव के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया है.

raju srivastav

एहसान कुरैशी ने साक्षात्कार में बताया कि, ”डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया है. उन्होंने फैमिली से कह दिया है कि वह जो भी कर सकते थे कर चुके हैं और अब कोई चमत्कार हीं उन्हें बचा सकता है. उनके निधन की खबर झूठ है. डॉक्टर्स ने कहा है कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है. उनकी हालत बहुत गंभीर है. हम सब दोस्त हैं और उनके लिए हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं. कोई चमत्कार हो जाए इसके लिए प्रार्थना करें”.

raju srivastav

एहसान ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि, ”मैं आखिरी बार उनसे ओशिवारा पुलिस स्टेशन के पास मिला था. मैरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका दफ्तर है. वह जब भी लखनऊ आया करते थे तो वह दोस्तों के साथ कॉफी पीया करते थे. मैं और सुनील पाल जब उनसे मिले थे तो हमने उनसे फिल्मों के लिए सब्सिडी का आवेदन करने के बारे में बात की थी”.

राजू को देखने अस्प्ताल जाएंगे एहसान…

raju srivastav

बता दें कि दिल का दौरा पड़ने के बाद से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती है. एहसान कुरैशी ने बातचीत में यह भी बताया कि वे राजू श्रीवस्तव का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल जाएंगे और उनसे एवं उनके परिवार से मुलाकात करेंगे. उन्होंने अंत में कामना करते हुए कहा कि हम सभी चाहते है कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

विवेक अग्निहोत्री ने किया राजू के लिए ट्वीट…


फिल्म और टीवी जगत से जुड़े कई सितारें राजू के लिए प्रार्थना कर चुके हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने राजू के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”भारत के बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन और भाई राजू श्रीवास्तव के लिए मेरी प्रार्थना. वापस आओ, इस दुनिया में एक मुस्कान वापस लाओ”.

राजपाल यादव ने शेयर किया वीडियो…


वहीं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजपाल यादाव ने एक वीडियो जाहिर करते हुए राजू के प्रति चिंता जाहिर की है. अपने इंस्टाग्राम वीडियो में राजपाल कह रहे हैं कि, ”जल्दी ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई…आपकी याद आ रही है. हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं. आपका परिवार, आपका ‘संसार’ और आपके शुभचिंतक, सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं”.

Back to top button