बॉलीवुड

कभी वेटर हुआ करते थे रणदीप हुड्डा, आज है बेशुमार दौलत के मालिक, जानें नेटवर्थ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चुनिंदा अभिनेताओं में से एक रणदीप हुड्डा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। बता दें, रणदीप हुड्डा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। 20 अगस्त 1976 को हरियाणा के रोहतक में जन्मे रणदीप हुड्डा ने अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाकर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। बता दे आज रणदीप हुड्डा 46 साल के हो गए हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी संपत्ति के बारे में..

randeep hooda

बता दें, रणदीप हुड्डा ने साल 2001 में मीरा नायर की फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने कई फिल्मों में साइड किरदार भी निभाया हैं लेकिन इन साइड किरदार ऐसे ही रणदीप हुड्डा दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहे।

randeep hooda

रिपोर्ट की मानें तो फिल्मी दुनिया में काम करने से पहले एमबीए पूरा करने के बाद रणदीप ने एयरलाइन कंपनी के मार्केटिंग विभाग में काम किया था। इसी के साथ-साथ उन्होंने मॉडलिंग और थिएटर में भी काम करना शुरू कर दिया।इसी बीच उनकी मुलाकात मीरा नायर से हुई और उन्होंने फिल्म में काम करने का मौका दिया जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

randeep hooda

बात की जाए रणदीप हुड्डा की नेटवर्थ के बारे में तो वह करीब 76 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। बता दे रणदीप हुड्डा फिल्मों के साथ-साथ मॉडलिंग और विज्ञापन से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। इसके अलावा वह एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड से भी अधिक फीस लेते हैं जबकि उनकी सालाना कमाई 6 करोड से भी अधिक है। वही बात की जाए महीने की कमाई तो वह हर महीने 50 लाख के आसपास होती है।

randeep hooda

बता दे रणदीप हुड्डा के पास कई लग्जरी कारें भी है जिनमें मर्सिडीज बेंज जीएल 350 सीडीआई, एक वोल्वो वी90 जैसी कई लग्जरी शामिल है। वहीं उनके पास हरियाणा में खुद का घर है। इसके अलावा मुंबई में भी एक्टर का करोड़ों का शानदार घर बना हुआ है।

randeep hooda

इसके अलावास उन्हें हॉर्स राइडिंग में सिल्वर मेडल मिला हुआ है। कहा जाता है कि, रणदीप हुड्डा ने एक समय पर वेटर, कार वॉश और टैक्सी ड्राइवर के रूप में भी काम किया।

randeep hooda

बात की जाए रणदीप हुड्डा की फिल्मों के बारे में तो आखरी बार उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही वीर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था जिसमें वह हूबहू वीर सावरकर की तरह दिखाई दिए थे। बता दे इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर महेश मांजरेकर कर रहे हैं।

randeep hooda

Back to top button