बॉलीवुड

अपनी ही बहन जाह्नवी के बॉयफ्रेंड से रोमांस कर रही हैं ख़ुशी कपूर! लव चिटचैट हुई वायरल

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अक्सर लाइमलाइट में रहती है। बता दे जहां जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत कर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तो वही खुशी कपूर भी डेब्यू करने के लिए तैयार है।

jahnvi and khushi

बता दे खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। कहा जा रहा है कि खुशी कपूर इन दिनों अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही है और इनकी कुछ लविंग चिट चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

jahnvi and khushi

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करियर की शुरुआत करने से पहले जाह्नवी कपूर ने काफी लंबे समय तक अक्षत राजन को डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग की टाइम पर भी इन दोनों एक साथ स्पॉट किया गया था। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी अक्सर एक दूसरे के साथ काफी तस्वीरें वायरल हुई थी। अब इन दिनों खुशी कपूर और अक्षत राजन की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

khushi kapoor

इसके अलावा इनकी चिटचैट भी वायरल हो रही है जिसमें यह दोनों एक दूसरे से लविंग बातचीत कर रहे हैं। बस इन्हीं बातचीत को देखने के बाद फैंस यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षत और खुशी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दरअसल, खुशी ने हाल ही में कैलिफोर्निया हॉलिडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें वह अपने दोस्त अक्षत के साथ नजर आ रही है।


इन तस्वीरों को साझा करते हुए खुशी ने कैप्शन में लिखा कि, Calliiiiiii🌴. जिस पर अक्षत का भी रिएक्शन आया और उन्होंने कहा कि, ly ❤️❤️❤️। इसके रिप्लाई में खुशी ने लिखा कि, iluuuuuu❤️।बता दे यह सब देखकर फैंस को लग रहा है कि इन दोनों के बीच  कुछ ना कुछ जरूर है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को सीक्रेट तरीके से डेट कर रहे हैं। हालांकि खुशी और अक्षत की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया।

jahnvi and khushi

वही बात की जाए जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह हाल ही में ‘गुड लक जैरी’ में नजर आई थी। जाह्नवी की यह पिक्चर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास ‘मिली’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में शामिल हैं। बता दें, जाह्नवी कपूर अब तक ‘रूही’, ‘गुंजन: द सक्सेना’, ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Back to top button