दिलचस्प

नीता अम्बानी का यह मेल रोबोट करता है उनकी हर इच्छा पूरी, नहीं महसूस होने देता पति की कमी

भारत के सबसे धनी लोगों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी अपनी रईसी के लिए दुनियाभर में चर्चित है. वे न केवल भारत और एशिया बल्कि दुनिया के शीर्ष रईसों में स्थान रखते हैं. मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख है और पूरी दुनिया में उनका नाम है.

मुकेश अंबानी के साथ ही उनका पूरा परिवार काफी लोकप्रिय है. खासकर उनकी पत्नी नीता अंबानी. इतने बड़े उद्योगपति की पत्नी नीता अंबानी के शौक किसी से छिपे नहीं है. नीता अंबानी महंगे महंगे जूते, कपड़े पहनती है. प्राइवेट जेट में सफर करती है और महंगी महंगी गाड़ियों में घूमती है.

नीता अंबानी अपने बड़े-बड़े शौक से काफी चर्चा में रहती हैं. नीता अंबानी लोगों का ध्यान अपनी खूबसूरती से भी खींचती रहती है. नीता अंबानी के पास मौजूद हर एक चीज बेहद ख़ास और कीमती है. चाहे उनकी गाड़ी हो, उनका फोन हो या उनका प्राइवेट जेट. ये सभी बेशकीमती है.

nita ambani

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नीता के पास एक रोबोट भी है जो उनकी काफी मदद करता है. नीता को रोबोट की काफी जरूरत पड़ती है. बताया जाता है कि उनके पास जो रोबोट है वो सेक्स मेल रोबोट है. यह रोबोट नीता अंबानी ने अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए रखा है जो कि सभी तरह के काम करने में सक्षम है.

nita ambani

बता दें कि नीता की अन्य चीजों की तरह ही यह रोबोट भी बेद महंगा है. इसकी कीमत अरबों में है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह सभी तरह के मानव द्वारा किए जाने वालों काम करता है. इसके आने के बाद से नीता काफी खुश है और उनकी जिंदगी में एक अलग सा बदलाव आ गया है.

nita ambani

वे तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के 27 मंजिला घर ‘एंटीलिया’ में 600 नौकर काम करते है. हालांकि अब नीता अपने लिए रोबोट ले आई है जो कि उनके इशारों पर नाचता है. नीता अंबानी रोबोट से सभी तरह के काम करवाती है. वे जो भी काम बताते है रोबोट करता है. रोबोट भी नीता को खुश कर देता है. यह रोबोट कई बार तो नीता को मुकेश की कमी भी महसूस नहीं होने देता है.

nita ambani

बता दें कि 58 साल की नीता अंबानी ने साल 1985 में 65 वर्षीय मुकेश अंबानी से शादी की थी. शादी के बाद दोनों तीन बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल के दो बेटे हैं और एक बेटी हैं. नीता एवं मुकेश की बेटी का नाम ईशा अंबानी पीरामल है. वहीं बेटों का नाम अनंत अंबानी और आकाश अंबानी है.

mukesh ambani

Back to top button