बॉलीवुड

अब खुद भी बड़ी स्टार बन चुकी है गोविंदा की गोद में बैठी यह बच्ची, खूबसूरती का नहीं कोई जवाब

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम कलाकारों के साथ ही बाल कलाकार भी चर्चा में आते रहे हैं. यह बात कोई नई नहीं है बल्कि यह सिलसिला दशकों से चला आ रह है. बॉलीवुड में गुजरे दौर से लेकर अब तक कई बाल कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीता है. अब बाल कलाकार में कोई लड़का हो या फिर लड़की.

आज हम आपसे बात करेंगे बॉलीवुड के एक बाल कलाकार की. वो बाल कलाकार बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म में नजर आ चुका है. वो बाल कलाकार एक लड़की थी जो कि गोविंदा की फिल्म ‘हत्या’ में नजर आई थी. यह फिल्म साल 1988 में प्रदर्शित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही थी.

sujitha dhanush

गोविंदा के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री नीलम कोठारी ने काम किया था. फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. वहीं एक बाल कलाकार ने भी सभी का दिल जीत लिया था. अगर आपने यह फिल्म देखी होगी तो आपको याद होगा कि फिल्म में एक बच्चा ‘राजा’ नाम के किरदार में नजर आया था जो कि बोल नहीं पाता था.

sujitha dhanush

राजा की मासूमियत दर्शकों को काफी पसंद आई थी. हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ‘राजा’ नाम के किरदार में नजर आया वो बच्चा असल में लड़की है. कई लोगों ने उसे लड़का समझा था. वैसे भी उसका नाम भी लड़कों वाला था लेकिन वो बच्चा लड़की है और उसका असली नाम सुजीता धनुष है.

sujitha dhanush

‘हत्या’ में करीब 34 साल पहले नजर आई सुजीता को अब कोई देख लें तो उन्हें कोई पहचान ही नहीं पाए. क्योंकि सुजीता धनुष तब महज पांच साल की थी और अब वे 39 साल की हो चुकी हैं. सुजीता धनुष काफी खूबसूरत हैं और वे सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय एवं सक्रिय हैं.

sujitha dhanush

बता दें कि सुजीता दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं. वे अपने अभिनय से लोगों के बीच अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. सुजीता दक्षिण भारतीय सिनेमा में सक्रिय हैं. ख़ास बात यह है कि सुजीता कई सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. न केवल फ़िल्मी दुनिया बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी उन्होंने काम किया है.

sujitha dhanush

sujitha dhanush

बताया जाता है कि सुजीता ने लगभग 100 से अधिक फिल्मों और टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है. 12 जुलाई, 1983 को उनका जन्म केरल में हुआ था. 39 वर्षीय सुजीता सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलयन से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

sujitha dhanush

Back to top button
?>