बॉलीवुड

अनिल अंबानी-ऐश्वर्या राय के बीच है खास रिश्ता, सबकुछ जानते हैं अमिताभ फिर रहते हैं चुप,जाने वजह

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन लव अफेयर और ब्रेकअप से जुड़ी खबरें वायरल होती रहती है। जब भी कोई दो कलाकार एकसाथ होते हैं तो मीडिया उनके लिंकअप की खबरें भुना देती हैं। सिर्फ बॉलीवुड सितारें ही नहीं बल्कि इन अदाकाराओं का किसी क्रिकेटर या बिजनेसमैन से मिलना भी गुनाह हो जाता है। अब ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी के अनोखे रिश्ते को ही देख लीजिए।

अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के बीच है खास रिश्ता

अनिल अंबानी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भाई हैं। उनका भी करोड़ों अरबों का कारोबार है। एक समय था जब अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा जाता था। यहां तक कि आज भी जब अंबानी परिवार में कोई खास फ़ंक्शन होता है तो ऐश्वर्या वहाँ जरूर जाती है। ऐसे में दोनों की तस्वीरें साथ में बड़ी वायरल हो जाती है।

अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय जब भी साथ में होते हैं तो उनके चेहरे पर एक खास खुशी होती है। दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगता है। हैरत की बात ये है कि अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के इस रिश्ते से ना तो ससुर अमिताभ बच्चन को कोई दिक्कत है और ना ही ही अभिषेक इसमें कोई रोकटोक करते हैं। बल्कि कई बार खुद अभिषेक भी ऐश्वर्या के साथ अंबानी के घर पहुंच जाते हैं।

एक दूसरे के हैं अच्छे दोस्त

तो अब लाख टके का सवाल अभी भी बना हुआ है कि आखिर अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के बीच ऐसा भी क्या रिश्ता है? आखिर क्यों उनके ससुराल के लोगों को भी इन दोनों के इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है। दरअसल अनिल और ऐश्वर्या आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं। इनकी दोस्ती काफी पवित्र है। दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं।

बस यही वजह है कि अमिताभ हो या अभिषेक दोनों ही ऐश्वर्या और अनिल के इस रिश्ते को चाहकर भी नहीं तोड़ सकते हैं। क्योंकि उनके भी अंबानी परिवार से घर जैसे संबंध है। और बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस का कोई मेल फ्रेंड होना बड़ी ही कॉमन बात है। उन्हें साथ में देख हाई सोसाइटी के लोग चार बातें नहीं करते हैं। वे लोग बड़े ही ओपन माइंडेड होते हैं।

इन लोगों से भी रही ऐश्वर्या की खास दोस्ती

वैसे ऐश्वर्या के दोस्तों की लिस्ट में और भी कई बड़े कलाकार शामिल हैं। उदाहरण के लिए शाहरुख खान भी ऐश्वर्या के अच्छे दोस्त हैं। वहीं रणबीर कपूर भी ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के दौरान ऐश्वर्या के खास दोस्त बन गए थे। फिर सलमान खान के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। इनकी दोस्ती प्यार तक जा पहुंची थी। लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं।

Back to top button