बॉलीवुड

एक्स-गर्लफ्रेंड ने सलमान खान का किया पर्दाफाश! कहा- उसने मेरे अलावा भी कई महिलाओं को पीटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘दबंग’ कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। बता दे सलमान खान का नाम मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक जुड़ चुका है। हालांकि उनका रिश्ता किसी के भी साथ शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

बता दे कैटरीना और ऐश्वर्या से पहले अपने करियर की शुरुआत में सलमान खान करीब 8 साल तक पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली के साथ रिश्ते में रहे थे। कहा जाता है कि ऐश्वर्या के आने के बाद ही सलमान और सोमी अली का रिश्ता टूट गया था। गौरतलब है कि, पहले भी सोमी अली सलमान खान को लेकर कई खुलासे कर चुकी है। अब इसी बीच एक बार फिर सोमी अली ने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिससे सुनकर हर कोई दंग रह गया। आइए जानते हैं सोमी अली ने क्या कहा?

कई महिलाओं के साथ मारपीट कर चुके हैं सलमान खान?
बता दें, सोमी अली ने सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “महिलाओं को पीटने वाला, सिर्फ मुझे नहीं,बल्कि कइयों को। प्लीज उसकी पूजा करना बंद कीजिए। वह मानसिक रूप से बीमार है। आपको अंदाजा नहीं है।” बता दे इससे पहले भी सोमी अली ने सलमान खान की तुलना हॉलीवुड एक्टरहार्वी वीन्सटीन से की थी।

somy ali

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कुछ महीने पहले भी सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि, “एक दिन तुमाहरा भी पर्दाफ़ाश होगा बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया है, वो सब एक दिन सामने आएंगी और अपना सच उजागर करेंगी। जैसा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।” आपकी जानकारी के लिए बता दें, हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर हैं। उन पर कई महिलाएं यौन शोषण, रेप और मारपीट के आरोप लगा चुकी है।

सलमान से अलग होने के बाद ये काम करने लगी सोमी अली
गौरतलब है कि सोमी अली 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने साल 1991 से लेकर 1997 के बीच फिल्म इंडस्ट्री में काम किया। उन्होंने अपने करियर में ‘किशन’, ‘तीसरा कौन’, ‘आंदोलन’, ‘अग्नि चक्र’, ‘अंत’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी बीच साल 1997 में सलमान खान ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया। इस फिल्म में उनकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय थी। ऐसे में इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी जिसके चलते सलमान खान सोमी अली से अलग हो गए।

इसके बाद सोमी अली ने देश छोड़ दिया और वह विदेश में जाकर बस गई। बता दे सोमी अली अभी तक सिंगल है और उन्होंने किसी से शादी नहीं रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में वह एक एनजीओ चलाती है जिसके माध्यम से घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न झेल चुकी महिलाओं की मदद की जाती है। वही बात की जाए सलमान खान के बारे में तो वह जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके हिस्से में फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ भी है।

Back to top button