बॉलीवुड

57 साल के आमिर खान से फातिमा ने फिर की मुलाकात, बन सकती है अमीर की तीसरी बीवी

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा सना शेख का रिश्ता एक बार फिर से चर्चा में है. बता दें कि आमिर खान ने जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था जब उनका नाम फातिमा सना शेख के साथ जुड़ा था. खबरे यह तक आई थी कि दोनों शादी करेंगे.

fatima sana shaikh and aamir khan

30 साल की फातिमा को लकर यह कहा गया कि वे 57 साल के अभिनेता आमिर खान की तीसरी पत्नी बनेंगी. दोनों के रिश्ते पर ढेर सारी बातचीत हुई थी. हालांकि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था. हालांकि अब फिर से दोनों की एक साथ चर्चा हो रही है. बता दें कि हाल ही में फातिमा ने आमिर खान से मुलाकात की है.

आमिर और फातिमा सना शेख की मुलाक़ात चर्चा में है. एक समय चाहे आमिर और सना को लेकर यह कहा गया हो कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका है लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दोनों के बीच मजबूत रिश्ता है. दोनों एक दूजे के अच्छे दोस्त हैं.

बता दें कि हाल ही में सना और आमिर की मुलाकात एक फिल्म स्टूडियो पर हुई. दरअसल फातिमा अपनी किसी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म स्टूडियो पहुंचीं थी. यहां पर आमिर खान भी मौजूद थे और वे आमिर से भी मिलीं. हालांकि दोनों की कोई तस्वीर सामने नहीं आ सकी है.

सना की कुछ तस्वीरें जरुर वायरल हुई लेकिन आमिर तस्वीरों से नदारद थे. बताया जाए रहा है कि फिल्म स्टूडियो में फातिमा अपनी क्सिई आगामी फिम की शूटिंग कर रही हैं. पहले उन्होंने स्टूडियो नंबर 10 में शूटिंग की. इसके बाद वे स्टूडियो 11 में पहुंचीं. जहां उनकी मुलाकात आमिर खान से हुई. बताया जा रहा है कि यहां पर आमिर किसी वज्ञापन के शूट के लिए आए थे.

विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में नजर आएगी फातिमा…

fatima sana shaikh

बता दें कि फातिमा सना शेख की आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ है. इस फिल्म में उनके अपोजिट अहम रोल में लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं.

सुपरफ्लॉप हुई आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’…

वहीं बात आमिर के वर्कफ़्रंट की करें तो 11 अगस्त को राखी के मौके पर उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई थी जो कि सुपरफ्लॉप हो चुकी हैं. फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपये है. आमिर की फिल्म में अहम रोल में उनके साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी नजर आ रहे हैं. फिल्म 8 दिनों में महज 50 करोड़ रुपये कमा पाई है और सबसे बड़ी डिजास्टर साबित हो चुकी है.

Back to top button