बॉलीवुड

Video: खूबसूरत लड़की के आगे बंद हो गई अमिताभ की बोलती, ऐश्वर्या का नाम सुनकर हो गए चुप

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने तमाम फैंस का अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से मनोरंजन कर रहे हैं. बिग बी के शो का यह 14वां सीजन है और हर सीजन की तरह यह सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वैसे भी जहां अमिताभ बच्चन होते है वहां सभी का मन लगने लगता है.

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन के शो के नए सीजन की शुरुआत 7 अगस्त से हुई थी. पहले एपिसोड में देश की कई चर्चित हस्तियों ने शो में हिस्सा लिया था. वहीं इसके बाद शो सोमवार से शुक्रवार के बीच टीवी पर प्रसारित हो रहा है. गुरुवार को बिग बी के सामने हॉट सीट पर रुपिन शर्मा थे. उनके जाने के बाद हॉट सीट पर निधि कटियार नाम की कंटेस्टेंट आई.

amitabh bachchan

रुपिन शर्मा और निधि कटियार के बाद अब हॉट सीट पर ऐश्वर्या आने वाली है. आप अपने दिमाग के घोड़े चलाए इससे पहले आपको बता दें कि ऐश्वर्या बॉलीवुड अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की बहू नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट है. ऐश्वर्या नाम की कंटेस्टेंट अपने एक सवाल से बिग बी की बोलती बंद कर देगी.

amitabh bachchan

लगातार सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से शो के प्रोमो वीडियो साझा होते रहते हैं. हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में ऐश्वर्या नाम की कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी हुई नजर आईं. उन्होंने एक ऐसा सवाल बिग बी से पूछ लिया कि बॉलीवुड के शहंशाह दुविधा में पड़ गए और वे सवाल को टालते हुए दिखें.

KBC का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह प्रोमो देखने के बाद फैंस भी काफी उत्सुक हो गए है. दर्शक इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं जब बिग बी और ऐश्वर्या का आमना-सामना होगा. ऐश्वर्या को अपने सामने देखकर अमिताभ भी थोड़ी हैरानी जताते हुए दिखते हैं.

KBC 14 में हॉट सीट पर बैठने के बाद ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन को एक वीडियो दिखाया. उसमें वे अमिताभ बच्चन से कह रही होती हैं कि ‘नमस्ते हम गजोधर चाची बोल रहे हैं. ऊं का है कि सुबह से एटीट्यूड में है केबीसी में सिलेक्शन हो गया है ना और बच्चन जी आप तो हमारे दिल की धड़कन बढ़ा ही देते हो’.


वीडियो खत्म होने के बाद सभी लोग हंसने लगते हैं. तो वहीं बिग बी से ऐश्वर्या एक सवाल पूछ लेती है. बिग बी से ऐश्वर्या सवाल करती है कि, ‘बता दीजिए ना कौन ज्यादा पसंद है, गजोधर चाची या ऐश्वर्या ? लेकिन बिग बी की और से कोई जवाब नहीं आता है. वे मुस्कुरा देते है और कहते हैं कि अगला प्रश्न ये है. बिग बी का यह अंदाज देखकर भी सभी लोग हंस पड़ते हैं.

Back to top button