बॉलीवुड

पराई औरतों के कारण टूटने वाली थी अक्षय-अजय सहित इन एक्टर की शादी, किया था गंदा काम

बॉलीवुड में इंटीमेट और किसिंग सीन हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं. कई फिल्मों में भर-भरकर इस तरह के सीन देखने को मिलते हैं. न इंटीमेट होने से अभिनेत्रियां बाज आती है और न ही अभिनेता. हालांकि बॉलीवुड के कई एक्टर्स बड़े पर्दे पर किसिंग सीन देकर बुरे फंसे है. उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी थी.

इस सूची में अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े नाम भी शामिल है. कई स्टार्स ने पर्दे पर अपनी हीरोइन संग किसिंग सीन दिए और इससे उनकी पत्नियां नाराज हुई. ऐस में उनका रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया था और उन्हें पत्नियों से माफी मांगनी पड़ी. आइए आपको ऐसे ही 4 बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताते हैं.

आयुष्मान खुराना…

आयुष्मना खुराना ने साल 2012 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत की थी. वे बॉलीवुड डेब्यू से पहले शादीशुदा थे. साल 2012 में उनकी पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ आई थी. इस फिल्म को एक बार आयुष्मान और उनकी पत्नी साथ बैठकर देख रहे थे. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने उनका हाथ पकड़ रखा था लेकिन जब किसिंग सीन आया तो ताहिरा ने आयुष्मान का हाथ छोड़ दिया था.

ayushmann khurrana

आयुष्मान इसके अलावा एक अन्य फिल्म में भी हीरोइन को किस करते हुए दिखे थे. ताहिरा ने फिल्म के डायरेक्टर से कहा था कि उनको इस सीन से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन किसिंग सीन खत्म होने के बाद ताहिरा नाराज होकर चली गईं थी. इस घटना के बाद आयुष्मान फिल्मों में किसिंग सीन देने से बचते रहे हैं.

अजय देवगन…

ajay devgn

हिंदी सिनेमा के ‘सिंघम’ यानी कि अजय देवगन 31 सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं. बता दें कि अजय ने अपने फ़िल्मी करियर के 25 साल बाद पहली बार फिल्म में अपनी हीरोइन को किस किया था. बात है अजय की फिल्म ‘शिवाय’ की. यह फिल्म साल 2016 में आई थी.

ajay devgn

जब अजय की पत्नी काजोल को इस बारे में पता चला था तो वे इस बात से नाराज हुई थीं. कपिल के शो में खुलासा करते हुए काजोल ने कहा था कि उस वक्त उन्हें फिल्म दिलवाले की गन याद आ गई थी. उनका मन किया था कि वह अजय को वहीं शूट कर दें. बाद में अजय ने अपनी हरकत पर काजोल से माफी मांगी थी.

अक्षय कुमार…

akshay kumar

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का कभी हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी संग अफेयर था. हालांकि रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दोनों ने सुपरहिट फिल्म ‘धड़कन’ में साथ काम किया था. इस दौरान अक्षय और शिल्पा के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया गया था.

akshay kumar

बता दें कि जब धकड़न रिलीज हुई थी तब अक्षय की ट्विंकल खन्ना संग सगाई हो चुकी थी. ऐसे में ट्विंकल दोनों के किसिंग सीन से खफा हो गई थी. जैसे-तैसे दोनों के बीच सब कुछ ठीक हुआ.

शाहरुख खान…

SRK

शाहरुख़ खान ने ‘जब तक है जान’ में कैटरीना कैफ के साथ ‘नो किसिंग’ पॉलिसी के बावजूद किसिंग सीन दिया था. इससे शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान को बड़ा झटका लगा था.

shahrukh khan and katrina kissing

कैटरीना को किस करने से गौरी शाहरुख़ से नाराज हो गई थी. इस घटना के बाद अभिनेता ने कहा था कि वह सबके सामने रोमांटिक सीन करने में सहज महसूस नहीं करते हैं.

Back to top button