समाचार

पति का साथ नहीं छोड़ना चाहती ऐश्वर्या, तेजप्रताप बोले- 10 करोड़ रुपए मांगे, मां का भी अपमान किया

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं। इनके तलाक का मामला पटना हाईकोर्ट में चल रहा है। हाल ही में (गुरुवार, 18 अगस्त) इस केस की सुनवाई की अगली तारीख 1 सितंबर तय की गई। पटना हाईकोर्ट के जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार ने इस मामले की सुनवाई की।

1 सितंबर को होगी तेजप्रताप-ऐश्वर्या के तलाक की अंतिम सुनवाई

बता दें कि 1 सितंबर इस केस की अंतिम सुनवाई होगी। दरअसल ऐश्वर्या के वकील पीएन सिन्हा गुरुवार को हुई सुनवाई में नहीं आ पाए थे। इस कारण ऐश्वर्या ने कोर्ट से कुछ समय की मांग की थी। ऐश्वर्या के वकील के जूनियर निलांजन चटर्जी ने कोर्ट से स्टे की मांग भी की थी, लेकिन कोर्ट ने इसे रिफ्यूज कर दिया। उधर तेजप्रताप के वकील जगन्नाथ सिंह और गजेन्द्र यादव ने इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई पूर्ण करने की मांग कोर्ट से की।

बताते चलें कि इसके पहले कोर्ट ने तेजप्रताप और ऐश्वर्या का समझौता कराने का प्रयास किया था, लेकिन बात नहीं बनी थी। तेजप्रताप ने ऐश्वर्या के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया था। हालांकि ऐश्वर्या को तेजप्रताप संग रहने में कोई दिक्कत नहीं थी। गौरतलब है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या ने 12 मई 2018 में शादी की थी। ऐश्वर्या भूतपूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती है।

पत्नी पर लगाया था 10 करोड़ रुपए मांगने का आरोप

इसके पहले तेजप्रताप ने ऐश्वर्या पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी पत्नी और उनका परिवार उन्हें परेशान कर रहा है। पत्नी के परिवार की तरफ से 10 करोड़ रुपए की मांग की गई है। वहीं ऐश्वर्या, माँ राबड़ी के साथ गलत व्यवहार करती है। तेजप्रताप ने ये जानकारी साझा करते हुए एक वीडियो भी बनाया था। इसमें उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही सारे सबूतों के साथ लौटेंगे। इन्हें देख सभी की आंखें खुल जाएगी।

तेजप्रताप ने अपनी बात को इमोशनल टच देते हुए कहा था “माँ से बढ़कर इस दुनिया में कुछ नहीं होता है। माँ भगवान का दूसरा रूप होती है। जिस इंसान के पास माँ का प्रेम नहीं, उसके पास कुछ नहीं है। यदि कोई आपकी माँ को आपकी आँखों के सामने ही परेशान करे, उस पर हाथ उठाए तो क्या इस स्थिति में एक बेटे को चुप बैठना चाहिए?”

समझौते की कोशिश भी रही असफल

इसके पहले 5 अगस्त को पटना जू में दोनों परिवारों की मीटिंग करवा समझौते की कोशिश की गई थी। तेजप्रताप की तरफ से उनकी माँ राबड़ी देवी और ऐश्वर्या की तरफ से चंद्रिका राय आए थे। लेकिन मीटिंग में राबड़ी देवी ने कहा कि जब तेजप्रताप ही ऐश्वर्या के साथ रहने को तैयार नहीं तो हम इसमें क्या ही कर सकते हैं।

tej pratap

अब इस मामले में 1 सितंबर का सभी को इंतजार रहेगा। यदि उस दिन भी दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ तो शायद इनका तलाक हो सकता है। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button