बॉलीवुड

धनश्री वर्मा के सरनेम हटाने के बाद युजवेंद्र ने तोड़ी चुप्पी, बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई

भारतीय क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह कपल अक्सर एक दूसरे के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वही धनश्री वर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इसी बीच धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति यूज़वेंद्र चहल का सरनेम यानी की ‘चहल’ हटा लिया जिसके बाद लगातार ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

yuzvendra

क्या वाकई इनके रिश्ते में आई खटास?

बता दें, यूज़वेंद्र चहल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ”नई जिंदगी लोड हो रही है।” इसके बाद धनश्री ने भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से सरनेम हटा लिया।

yuzvendra

यही से इनके रिश्ते ने तूल पकड़ा और कई लोग ये कहने लगे कि इन दोनों का रिश्ता टूट चुका है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इन दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं।

yuzvendra

इसी बीच क्रिकेटर ने अपने प्रशंसकों से धनश्री के साथ अपने अपने रिश्ते को लेकर अपील की कि, इस तरह की अफवाहें फैलाना बंद करें। एक नोट साझा करते हुए युजवेंद्र चहल ने लिखा कि, ”आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि, हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया, इसे समाप्त करें। सभी को प्यार और प्रकाश।”

yuzvendra

डांसिग क्लासेस के दौरान बड़ी थी नजदीकियां

गौरतलब है कि धनश्री एक डांस कोरियोग्राफर है। वह अपने लाजवाब डांस के लिए जानी जाती है। एक इंटरव्यू के दौरान धनश्री वर्मा ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान युजवेंद्र चहल ने डांसिंग क्लासेस जॉइन की थी जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई।

yuzvendra

इसके बाद उन्होंने साल 2020 में सगाई कर ली और दिसंबर साल 2020 में ही शादी रचा कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। लेकिन इतनी जल्द इन दोनों के रिश्ते पर इस तरह की बातें की जा रही है तो फैंस भी परेशान है।

yuzvendra

बता दें, सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लोग उनके डांस वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। धनश्री आए दिन खूबसूरत डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वही बात की जाए यूज़वेंद्र चहल के करियर के बारे में तो इन दिनों वह ब्रेक पर है। बता दें यूज़वेंद्र चहल जिंबाब्वे दौरे पर भी नहीं गए। वह 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप से ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

Back to top button