बॉलीवुड

15 दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव को देखकर शेखर सुमन को हो गया था इस बात का अंदाजा, कहा- जब देखा..

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. राजू 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती है हालांकि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. 10 अगस्त, बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली में एम्स में भर्ती करवाया गया था.

raju srivastav

राजू श्रीवास्तव अभी तक ठीक नहीं हो पाए है. अस्पताल में वे कई दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. उन्हें लेकर राहत की खबर नहीं आ रही है. राजू के स्वास्थ्य को लेकर कोई बड़ी खबर सामने नहीं आ रही है. उनकी तबीयत में सुधार नहीं हो रहा है. लेकिन देशभर में उनकी जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना जारी है.

raju srivastav

बॉलीवुड सेलेब्स भी शेखर सुमन के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ शो के जज शेखर सुमन ने भी राजू को याद किया है और उन्होंने बताया है कि उन्होंने राजू को कुछ दिनों पहले अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की बात कही थी.

raju srivastav

बता दें कि ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में शेखर के साथ अर्चना पूरन सिंह भी जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो पर कुछ दिनों पहले राजू बतौर मेहमान आए थे और उन्होंने दर्शकों को अपनी कॉमेडी से खूब गुदगुदाया था. इस दौरान शेखर और राजू की मुलाकात हुई थी.

raju srivastav shekhar suman

शेखर ने कहा कि जब राजू ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के मंच पर आए थे जब उनकी मुलाकात हुई थी. शेखर सुमन के मुताबिक मुलाकात के दौरान मैंने उन्हें अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए कहा था. हम दोनों वैनिटी वैन में काफी समय तक बैठे रहे और बातचीत करते रहे.

राजू को ले कर शेखर ने यह भी कहा कि तब मुझे वे देखने में काफी कमजोर लग रहे थे. तब मैंने उन्हें कहा था कि ज्यादा परेशान ना हों. शेखर ने उन्हें अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए कहा. जवाब में राजू ने कहा था कि, उन्हें कोई बीमारी नहीं है और वह पूरी तरह से ठीक हैं.

25 साल से एक-दूजे को जानते हैं राजू-शेखर…

raju srivastav shekhar suman

साक्षात्कार में राजू श्रीवास्तव को लेकर शेखर सुमन ने यह भी कहा कि राजू से बातचेते के 15 दिनों के बाद ही मुख्य उनकी अस्वस्थ होने की जानकारी मिली. वहीं खुलासा करते हुए शेखर ने बताया कि ‘रिपोर्टर’ नाम के एक शो में हम साथ कर चुके हैं और हम एक-दूजे को 25 सालों से जानते हैं.

मैं राजू के परिवार के संपर्क में हूं…

शेखर ने इस दौरान यह भी जानकारी दी कि मैं राजू के परिवार के संपर्क में हूं. फैंस और देशवासी उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि राजू जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

Back to top button