बॉलीवुड

बार बार ट्रोल होने पर अनन्या पांडे बोली – लगातार ट्रोल होने की फीलिंग मेरे अंदर नहीं सुलझ पाएगी

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे इन दिनों लगातार अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ का प्रमोशन कर रही हैं. अनन्या की यह आगामी बहुचर्चित फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का दर्शकों से बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच लगातार ट्रोल होने पर अनन्या का दर्द छलका है.

हाल ही में एक साक्षात्कार में अनन्या ने इस मामले पर बात की है. बता दें कि अनन्या को कभी उनकी एक्टिंग, कभी उनके पहनावे तो कभी चंकी पांडे की बेटी होने और स्टारकिड होने के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को सोशल मीडिया यूजर्स खूब ट्रोल करते हैं.

हाल ही में ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ फैलाई जा रही निगेटिविटी पर चर्चा की. इस दौरान एक इवेंट में अभिनेत्री ने कहा कि, ”मुझे नहीं लगता कि लगातार ट्रोल होने की फीलिंग मेरे अंदर कभी सुलझ पाएगी. बहुत से ऐसे दिन होते हैं, जो मुझे सच में बुरी तरह प्रभावित करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, ”मैं वास्‍तव में बहुत बुरा महसूस करती हूं, जब भी अपने बारे में निगेटिव स्‍टफ देखती हूं. मगर ऐसे मोमेंट्स भी आते हैं, जब मैं उनसे उबर जाती हूं और स्‍ट्रॉन्‍ग महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि मैं इससे निपट सकती हूं. मेरे ख्‍याल से मैं एक एक्‍टर के तौर पर खुद को इंप्रूव करने पर ज्‍यादा फोकस करने की कोशिश कर रही हूं और लोगों को मुझ पर संदेह करने का मौका दे रही हूं”.

चंकी पांडे ने बेटी अनन्या की ट्रोलिंग पर कही थी यह बात…

अनन्या से पहले उनके पिता और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे भी बेटी की ट्रोलिंग पर बात कर चुके हैं. चंकी ने कहा था कि, ”पहले पूरा परिवार इससे परेशान हो जाता था. फिर मैंने अनन्‍या से कहा सुन लड़की, यह एक सिर्फ एप है, ह्यूमन बीइंग नहीं. तुम इतने इमोशंस क्‍यों रखती हो ? मेरा मतलब है, मैं जानता हूं कि इस पर बहुत से लोग हैं, मगर अंत में तुम कभी भी इसे डिलीट कर सकती हो”.

ananya panday

बता दें कि अनन्या ने अपने पिता चंकी की राह पर चलते हुए हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से हुई थी. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनन्या के साथ अहम रोल में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आई थीं. हालांकि तीनों की तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. लेकिन अनन्या को उनकी एक्टिंग के लिए नोटिस किया गया था.

ananya panday

अब अनन्या ‘लाइगर’ में नजर आने वाली है. उनके साथ अहम रोल में दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा है. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के जरिए विजय का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू हो रहा है. फिल्म का हिस्सा पूर्व अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन भी है. ‘लाइगर’ के निर्देशक पुरी जगन्नाथ है और इसका निर्माण करण जौहर ने किया है.

Back to top button