बॉलीवुड

शादी के 9 महीने बाद छलका विक्की कौशल का दर्द, बताया इस बात पर कैटरीना से होती है लड़ाई

विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं। दोनों बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। तब से लेकर अब तक फैंस इनकी मैरिड लाइफ पर नजरें गड़ाए हुए हैं। हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर कैटरीना जैसी एक मॉडर्न महिला और विक्की जैसे एक सिंपल आदमी की शादी के बाद कैसी गुजर रही है।

अभी तक विक्की और कैटरीना की मैरिड लाइफ को लेकर किसी को भी अंदर की खबरें नहीं मिल रही थी। अब खुद विक्की कौशल ने अपने वैवाहिक जीवन को लेकर कई राज खोले हैं। उन्होंने सरेआम बताया है कि उनकी और कैटरीना की अक्सर किस बात को लेकर लड़ाई होती रहती है। इस बात का खुलासा विक्की ने मशहूर निर्माता-निर्देश करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में किया है।

कैटरीना से इस बात पर लड़ते हैं विक्की

करण जौहर का ‘कॉफी विद करण’ एक पॉपुलर चैट शो है। इसमें कई बॉलीवुड सितारें आते हैं और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोल देते हैं। इन दिनों इसका 7वां सीजन चल रहा है। इसके ताजा एपिसोड में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एकसाथ शो पर आए। यहां करण ने न्यूली मैरिड विक्की कौशल से उनकी शादीशुदा लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे।

‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर ने विक्‍की कौशल से पूछा ‘वह कौन सी चीज है जिसे लेकर आपकी और कैटरीना की लड़ाई होती है?’ इस पर विक्‍की फौरान जवाब देते हुए कहते हैं ‘क्‍लोजेट स्‍पेस’। वे आगे इस बारे में विस्तार से कहते हैं ‘यह (क्‍लोजेट स्‍पेस) कम होता जा रहा है। आधे से ज्यादा कमरे पर कैटरीना का कब्जा है। मुझे बस एक कपबोर्ड मिला है। लेकिन वह भी जल्द एक ड्रॉअर बन जाएगा।’

पत्नी की ये फिल्म लगती है सबसे बेकार

विक्की का दुखड़ा सुनकर करण भी उनकी बातों से सहमति जताते हैं। वे बताते हैं कि ‘मैं विक्‍की और कैटरीना के घर जा चुका हूं। उनके पास सच में भी मुश्किल से एक ही क्‍लोजेट स्‍पेस है।’ इसके अलावा करण ने विक्‍की से कैटरीना की सबसे वाहियात फिल्म को लेकर भी सवाल किया। इस पर विक्की ने कहा कि ‘फितूर’ कैटरीना की सबसे बेकार फिल्म है।

वैसे रैपिड फायर राउंड में विक्की ने कैटरीना की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि कैटरीना एक अच्छी कुक हैं। बताते चलें कि विक्की से शादी करने के बाद कैटरीना पूरी तरह से देसी रंग में डूब चुकी हैं। वह पहले से ज्यादा भारतीय हो गई हैं। अपने पति और सास ससुर सभी का ख्याल रखती हैं। शादी के बाद अक्सर भारतीय परिधानों में नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इन फिल्मों में आएंगे नजर

काम की बात करें तो हम कैटरीना को जल्द ही उनके पूर्व बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में देखेंगे। इसके अलावा कैटरीना ‘फोन भूत’ फिल्म में सिद्धांत मल्होत्रा और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी। ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। दूसरी तरफ उनके पति विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘द इमोर्टल अस्वथामा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Back to top button