अध्यात्म

अगले 4 महीने इन 4 राशियों की रहेगी चांदी, 140 दिन खुशहाल जीवन जिएंगी ये राशियां, पलटेगा भाग्य

ज्योतिष शास्त्र राशि और ग्रहों के आधार पर हमारा भविष्य बताने का दावा करता है। इसके अनुसार जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो इसका अच्छा या बुरा असर सभी राशियों पर पड़ता है। अगले 140 दिन कई ग्रह जैसे मंगल (Mars), बुध (Mercury) और बृहस्पति ग्रह (Jupiter) अपनी राशि बदलने जा रहे हैं। ऐसे में 4 विशेष राशियों की किस्मत चमक जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि इन भाग्यशाली राशियों को कौन-कौन से लाभ मिलेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आने वाले 140 दिन अच्छा भाग्य लेकर आएंगे। आपकी किस्मत कई दिनों बाद अपनी चरम सीमा पर होगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वह बिना किसी बाधा के पूर्ण हो जाएगा। कोई नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। नौकरी के सिलसिले में विदेश यात्रा भी हो सकती है।

पति और पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी। धर्म से जुड़े कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आपके घर जल्द कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। नौकरी और बिजनेस में लाभ होगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। जमीन जायदाद के मामले में फैसला आपके पक्ष में होगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए अगले 140 दिन सुख और धन से परिपूर्ण रहने वाले हैं। आपके जीवन के जीतने भी दुख हैं वह इन दिनों में धीरे-धीरे अपने-आप ही खत्म होते चले जाएंगे। भगवान आपका साथ देगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। धन अर्जित करने के नए साधन मिलेंगे। नौरकी में तरक्की होगी।

बेरोजगारों को नई जॉब मिल सकती है। बिजनेस करने वालों को भी लाभ होगा। नए वाहन और मकान की खरीदी के योग बन सकते हैं। जिन जातकों की शादी में बाधा उत्पन्न हो रही है वह जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी। छात्रों के लिए ये 140 दिन बेहद लाभकारी रहेंगे।

वृश्चिक राशि

इस राशि के लिए भी अगले 140 दिन सुखों से भरपूर रहेंगे। शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। लाइफ में कुछ नया और उत्साहित होगा। जल्द कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपके हुनर में वृद्धि होगी। आप अपने टेलेंट के दम पर कुछ बड़ा हासिल करेंगे। माता पिता आपके ऊपर गर्व करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

शादीशुदा जीवन में मधुरता आएगी। संतान सुख मिलेगा। किसी शुभ काम से यात्रा हो सकती है। विवाह के योग भी बन सकते हैं। कोर्ट कहचरी के मामले निपट जाएंगे। यदि कहीं पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये सही समय है। व्यापारियों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। जॉब करने वालों का प्रमोशन हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि को अगले 140 दिन धन का बड़ा लाभ होगा। इन्हें पैसे कमाने के नए अवसर मिलेंगे। खर्चों में कमी आएगी। प्रॉपर्टी से जुड़े कार्यों में लाभ होगा। कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। परिवार की समस्याएं खत्म होगी। काफी दिनों के बाद आप टेंशन फ्री रहेंगे। लाइफ की सभी चिंताऐं उड़न-छू हो जाएगी।

स्टूडेंट्स को पढ़ाई लिखाई का अच्छा परिणाम मिलेगा। पति पत्नी के रिश्ते मजबूत बनेंगे। कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। अपनों का साथ मिलेगा। किसी खास शख्स से मुलाकात होगी। ये शख्स आपकी जिंदगी में कई अच्छे बदलाव लेकर आएगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में चीजें आपके अनुसार होगी।

Back to top button