बॉलीवुड

Photos : शादी के 8 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई अंकिता लोखंडे, पति ने हाथों से छिपाया बेबी बंप

टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे अपने अभिनय के दम पर बड़ी पहचान बनाने में सफल रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. हलांकि एक लंबे अरसे से अभिनय की दुनिया से अंकिता लोखंडे दूर है. वे अब किसी टीवी धारावाहिक में नजर नहीं आ रही हैं.

ankita lokhande

अंकिता अब अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती हैं. बता दें कि अंकिता ने साल 2021 के अंत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी. दोनों का विवाह दिसंबर 2021 में हुआ था. अभी शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है कि खबरें आ रही है कि अंकिता गर्भवती हो गई है.

ankita lokhande

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि विक्की और अंकिता जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता ने पति विक्की संग कुछ तस्वीरों को साझा किया है जिन्हें देखने के बाद लोगों ने उन्हें प्रेग्नेंट कहना शुरू कर दिया है. हालांकि सच्चाई क्या है ये तो बस विक्की और अंकिता ही जाने.

ankita lokhande

हाल ही में अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी ढेर सारी बेहद रोमांटिक तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. तस्वीरों में अंकिता काफी खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. हालांकि तस्वीरों में अंकिता का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है और इसे लेकर कई फैंस ने पोस्ट पर कमेंट्स किए है.

ankita lokhande

हाल ही में अंकिता ने अपने पति विक्की और अपने दोस्तों के साथ पार्टी का मजा लिया. पति और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पर अंकिता काफी खुश नजर आई. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी जलक दिखाई. वायरल तस्वीरों में अंकिता नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं और वे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

ankita lokhande

इन तस्वीरों में आप विक्की और अंकिता का रोमांटिक अंदाज देख सकते हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता अपने बेबी बंप पर हाथ रखकर भी पोज दे रही हैं. वहीं विक्की ने भी अपने हाथ अंकिता के पेट पर रखे हैं. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि, ”आप जैसे भी हो, जैसे रहे हो और जैसे रहोगे, मैं आपसे उसी रूप में प्यार करती हूं”.

ankita

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्या अंकिता आप प्रेग्नेंट है ?”. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें प्रेग्नेंसी के लिए बधाई दे रहे हैं.

ankita lokhande

Back to top button