राशिफल

Rashifal 18 August: आज इन 4 राशि वालों को मिलेगा अपार धन, आमदनी के नए-नए स्रोत उपलब्ध होंगे

हम आपको गुरुवार 18 अगस्त का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 18 August 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज परिवार में सुख समृद्धि और पैसा बढ़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आज आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आज आपको कोई खुशहाल समाचार सुनने को मिल सकता है। आज आप अपने प्रेमी के संग कहीं घूमने फिरने का प्लान जरूर बनाएं, इससे आपके बीच दूरियां नहीं रहेगी। मन में हल्की बेचैनी रहेगी। आपके मन में कोई अच्छा विचार आ सकता है। निवेश आपको आशा के अनुकूल लाभ देगा।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज घर और ऑफिस दोनों जगह परेशानी वाला माहौल हो सकता है। आज का दिन आपके लिए काफी भागदौड भरा रहेगा, लेकिन आपको संतान से आपको कष्ट मिल सकता है, जिसके कारण आप परेशान हो सकता है। किसी रुके कार्य के पूर्ण होने से खुशी मिलेगी। व्यापार में उन्नति की संभावना रहेगी। आप अपनी ताकत और काम से पहचाने जायेंगे। सायंकाल के समय आपको आज कोई अतिथि कोई शुभ सूचना दे सकता है, जिससे आप प्रसन्न होंगे।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

मिथुन राशि वाले आज बिना सोचे समझे निवेश से बचें। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। अपने वाक् चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। लेकिनए प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास रहेगा। आज आप खुले मन और पूरे उत्साह से सभी की बातें सुनते समझते हुए काम करेंगे। लोगों के साथ आपका तालमेल रहेगा। रोमांस के अवसर भी मिल सकते हैं। सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

जीवन शैली में परिवर्तन के योग के बीच पुरानी दुश्मनी के चलते विवाद संभव है। पिता के व्यवहार से मन मुटाव की संभावना। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा। क्योंकि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। लोगों की सहायता कर पाएंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज निजी जीवन तनाव से भरपूर रहेगा। किसी के बहकावे में न आते हुए समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज के दिन आपको संतान की ओर से सहयोग प्राप्त होगा। माता-पिता का प्रेम और स्नेह आपको मिलेगा। जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है। तकदीर आपके साथ है और आपकी मेहनत रंग ला सकती है। आपको अपने द्वारा किए गए परिश्रम का फल मिलेगा। अपनी सेहत को लेकर गंभीर रहें, किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

इस राशि के बिजनेसमैन को आज काफी अच्छा फायदा मिल सकता है और नए क्लाइंट भी बन सकते हैं। अगर पैतृक संपत्ति को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा है तो उसमें परेशानी आ सकती है। ना चाहते हुए भी आपको अपने शत्रुओं से हाथ मिलाना पड़ सकता है। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। खान-पान पर संयम रखिएगा। मामूली बातों पर उग्र होने से बचें, अन्यथा झगड़ा होने में समय नहीं लगेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

परिवार के किसी युवा के प्रोफेशन को लेकर घबराहट और गर्व महसूस करेंगे। किसी घर या वाहन को खरीदने के योग बन रहे हैं। आज हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और पैसे कमाने के नए अवसर उपलब्ध होंगे। जिसके द्वारा वे आर्थिक रूप से मजबूत होंगे। फिट रहने के लिए नियमित व्यायाम के लिए प्रेरित होंगे। आप सकारात्मक और सुखदायक सौदों का अनुभव करेंगे और आपकी वित्तीय स्थिति आपको पहचान दिलाएगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज पैसों का लेन-देन संतोषजनक तरीके से पूरा हो पाएगा। पढ़ाई के लिए परिवार के किसी युवा को शहर के बाहर रहने में मदद करेंगे। वजन नियंत्रित करने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत अपनाएं। जो दुख आप अनुभव कर रहे हैं वो अस्थायी है और कड़ी मेहनत और उद्देश्य की निजी भावना से आप इससे उबर सकते हैं। व्यय की अधिकता रहेगी। घर-परिवार की खुशियाँ बनाये रखने के लिए मन में धैर्य बनाए रखना होगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आमदनी के नए-नए स्रोत उपलब्ध होंगे। धन से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। आज आपको व्यापार में थोड़ा बहुत उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा लेकिन धैर्य रखें सब ठीक हो जायेगा। आपके बच्चे आपके व्यापार में पूरा सपोर्ट करेंगे। किसी के बहकावे में आकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ना करें। सोच समझकर अपने विवेक से कार्य करते हुए आगे बढ़े। ऑफिस में किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से आपको बचना चाहिए।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

अप्रत्याशित लाभ के माध्यम से आपके वित्त में सुधार होगा। आज आपके लिए किसी अच्छी जगह से विवाह का प्रस्ताव आयेगा जिससे घर का माहौल खुशनुमा बनेगा। आज आपके सकारात्मक विचारों से खुश होकर बॉस आपको कोई वस्तु गिफ्ट करेंगे। शाम को अप्रत्याशित मेहमान आपके घर में भीड़ करेंगे। आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियां समाप्त होंगी। नौकरी के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपकी सफलता पर आपके परिवार को आप पर काफी गर्व होगा। दफ्तर में आपको ज्यादा इधर-उधर की बातें करने से बचना होगा अन्यथा आज आपके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है। यदि बॉस ने आपको कोई महत्वपूर्ण कार्य सौंपा है तो उसे तय समय पर पूरा करने का प्रयास करें। सेहत आपका बेहतर बना रह सकता है। घर परिवार में बेहतर कार्य सही समय पर हो सकते है। पारिवारिक आवश्यकताओं पर थोड़ा सा ध्यान दे सकते हैं।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज किसी तरह का चालान या पैनल्टी लग सकती है। पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी। घर के सदस्यों का पूरा समर्थन आपको मिलेगा विशेष रूप से माता के साथ आपका तालमेल काफी अच्छा रहेगा। शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास निश्चित तौर पर सफल होंगे। घर के सदस्यों की ओर से सुख एवं सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में जोश और उत्साह बना रहेगा। काम पर ध्यान दें और भावनात्मक संघर्ष से बचें।

आपने Rashifal 18 August 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 18 August 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 18 August 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button
?>