दिलचस्प

बेटे ने अपनी ही मां को दो बार किया प्रेग्नेंट, बाप को घर से निकालकर शादी रचा ली, देखें तस्वीरें

कहते हैं प्यार कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। आप ने भी कई तरह की लव स्टोरीज सूनी होगी। कभी दो मर्दों या दो औरतों को आपस में प्यार हो जाता है तो कभी उम्र में अधिक छोटे बड़े लोग एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी सुनाने जा रहे हैं जो आप ने शायद ही पहले सुनी होगी। यह प्रेम कहानी है एक मां और उसके बेटे की।

मां को हुआ बेटे से प्यार, रचा ली शादी

मां का नाम मरीना बालमाशेव (Marina Balmasheva) है। उसकी उम्र 37 साल है। उसके बेटे का नाम व्लादिमीर (Vladimir) है। व्लादिमीर जब दस साल का था तब से मरीना उसे पाल पोष रही है। लेकिन वह जैसे ही 20 साल का हुआ तो दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। आलम ये था कि मरीना ने अपने बेटे व्लादिमीर से शादी करने के लिए अपने पति एलेक्सी शाविरिन (Alexei Shavyrin) तक को छोड़ दिया।

 

दरअसल व्लादिमीर, मरीना का सौतेला बेटा है। मरीना ने जब एलेक्सी शाविरिन से शादी की थी तब व्लादिमीर बस दस साल का था। ऐसे में मरीना ने उसे अपना बेटा समझकर प्यार दिया। लेकिन ये प्यार इतना गहरा होता चला गया कि मरीना ने अपने बेटे के जवान होने पर उससे शादी की हर ली। हालांकि यह बात उसके पति को बुरी लगी। उसने अपनी पत्नी को धोखेबाज कहा। साथ में कई खरी खोटी सुनाई।

सौतेली मां को दो बार प्रेग्नेंट कर चुका है बेटा

महिला के पति के अनुसार उसके बेटे की पहले से एक प्रेमिका थी। लेकिन उसने बेटे से शादी करने के लिए उसका वह रिश्ता भी तुड़वा दिया। बता दें कि इस सौतेले मां बेटे ने 2020 में शादी की थी। इस शादी से दोनों की एक लगभग 20 माह की बेटी भी है। और अब खबर आ रही है कि मरीना अपने बेटे के दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही है। मतलब बेटे ने उसे दूसरी बार प्रेग्नेंट कर दिया है।

बता दें कि मरीना इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। यहां उन्हें 6 लाख 18 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। मरीना एक सोशल इन्फ्लुएंसर भी हैं। पहले वे काफी मोटी हुआ करती थी। लेकिन फिर उन्होंने अपना वजन कम कर सभी को हैरान कर दिया। अब वे 37 की उम्र में 27 की लगती हैं। उनकी खूबसूरती लाजवाब है।

उधर सोशल मीडिया पर इन मां बेटे की लव स्टोरी सुन लोग अपना सिर खुजाते रहते हैं। उन्हें ये बात हजम नहीं होती कि आखिर कोई मां अपने बेटे से कैसे शादी कर सकती है। फिर भले वह सौतेला बेटा ही क्यों ना हो। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button