बॉलीवुड

सिद्धार्थ की मौत के करीब 1 साल बाद शहनाज को मिला प्यार, इस शख्स पर अपना दिल हार बैठी एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही शहनाज गिल दिवंगत टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में थी. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला का बीते साल सितंबर माह में निधन हो गया था. इसके बाद शहनाज बुरी तरह टूट गई थी. सिद्धार्थ के असामयिक निधन से शहनाज निजी जीवन में अकेली रह गई थी.

शहनाज गिल का नाम सिद्धार्थ के बाद किसी के साथ नहीं जुड़ा हालंकि हाल ही में खबरें आई है कि अब सिद्धार्त के निधन के करीब एक साल बाद शहनाज के जीवन में नए प्यार की एंट्री हो गई है. 28 वर्षीय शहनाज को एक बार फिर से किसी शख्स से प्यार हो गया है.

shehnaaz gill

शहनाज गिल एक बार फिर से किसी के प्यार में पागल है. लोग और उनके फैंस जानने के लिए उत्साहित है कि आखिर वो शख्स कौन है जिस पर शहनाज अपना दिल हार चुकी है. वो शख्स भी शहनाज की तरह ही काफी लोकप्रिय और जाना माना चेहरा है. वो टीवी के रियलिटी शो में नजर आ चुका है और बॉलीवुड में भी काम किया है.

shehnaaz gill

बता दें कि शहांज के जीवन में अब राघव जुयाल की एंट्री हो गई. राघव जुयाल भी काफी मशहूर है. वे टीवी के पॉपुलर होस्ट और डांसर है. बॉलीवुड में भी बतौर अभिनेता राघव काम कर चुके हैं. ख़ास बात यह है कि राघव और शहनाज दोनों की आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘भाईजान’ में साथ काम करते हुए दिखेंगे. यह अभिनेता सलमान खान की फिल्म है.

shehnaaz gill

सलमान खान की फिल्म ‘भाईजान’ से शहनाज हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगे. यह उनकी डेब्यू फिल्म है. इसमें राघव जुयाल भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म का अहम हिस्सा सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है और सेट पर दोनों कलाकारों के बीच मजबूत बॉन्डिंग बनती जा रही है.

shehnaaz gill

धीरे-धीरे शहनाज और राघव के बीच दोस्ती हुई और अब रिपोर्ट्स आ रही है कि दोनों का दोस्ता का रिश्ता प्यार में बदल गया है. दोनों अक्सर साथ में नजर आ रहे हैं और एक दूजे के साथ अच्छा खासा समय बिता रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों को लेकर एक बड़ी खबर यह भी है कि दोनों हाल ही में एक साथ ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे.

मीडिया में शहनाज और राघव का रिश्ता चर्चाओं में है हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि देखना होगा कि आखिर क्या सच में दोनों के बीच कुछ है भी या नहीं. अभी यह नया-नया रिश्ता है. आगे देखना होगा कि दोनों के बीच क्या होता है.

shehnaaz gill

राघव ने एक साक्षात्कार में इन खबरों पर कहा कि, ‘वे इन बातों पर बात नहीं करना चाहते. क्योंकि ऐसी बातें उनके लिए मैटर नहीं करती. जल्द उनके कई प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं तब वे बात करेंगे. चिंता की बात नहीं, ये धूल है जल्द बैठ जाएगी. ऐसी अटकलों को इग्नोर करें.

Back to top button