बॉलीवुड

क्षमा बिंदु के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई खुद से शादी, सिंदूर लगा कर कहा- मुझे मर्द की जरुरत नहीं.

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है जिसके कारण वह बड़ी तेजी से चर्चा में है। दरअसल कनिष्का सोनी का कहना है कि उन्होंने खुद से ही शादी रचा ली है। वही वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है।  साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें शादी करने के लिए किसी मर्द की जरूरत नहीं है।

kanihska

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, मशहूर अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने अपने करियर में ‘देवी आदि पराशक्ति’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘दिया और बाती हम’ जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दे कनिष्का सोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें साझा की जिसमें वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी हुई दिखी।  ऐसे में फैंस कयास लगाने लगे कि आखिर एक्ट्रेस ने किससे शादी रचाई है? लेकिन अभिनेत्री ने तस्वीर साझा करते ही इस बात का खुलासा कर दिया कि उन्होंने खुद से ही शादी रचा ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

इन तस्वीरों को साझा करते हुए कनिष्का सोनी ने कहा कि, ” ‘मैं खुद से प्यार करती हूं और खुद से ज्यादा ईमानदार किसी को नहीं ढूंढ सकती। इसलिए मैं अपने साथ एक रिश्ते में हूं और केवल अपने लिए कमिटेड हूं। मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वो मैं खुद ही हूं।

मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं। शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं। थैंक्यू।” गौरतलब है कि, इससे पहले गुजरात की रहने वाली क्षमा बिंदु ने भी खुद से ही शादी रचाई थी।

टीवी दुनिया से भी बनाई दूरी

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि, “मुझे एडवेंचर पसंद है और मैं अपनी पसंद की चीजों को करते हुए अपने दिन का आनंद लेना चाहती हूं। मैं पार्टी पर्सन नहीं हूं। इसलिए ज्यादातर मैं पार्टी करने से बचती हूं। मैं आज स्काइडाइविंग करने के लिए तैयार हूं। यह रहा है काफी लंबे समय से मेरी इच्छा सूची में है।

इससे पहले जब मैं भारत में था, मैंने छुट्टी के दौरान ऋषिकेश में बंजी जंपिंग किया था। मैं एक प्रकृति प्रेमी हूं।”मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीवी दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद कनिष्का सोनी अब हॉलीवुड दुनिया में भी कदम रखने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने हॉलीवुड में नाम कमाने के लिए टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।

Back to top button