बॉलीवुड

मां की सहेली के साथ शिवम शर्मा ने बनाए थे संबंध, खुलासे के बाद ऐसा था घरवालों का रिएक्शन

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता शिवम शर्मा कंगना रनौत के ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में दिखाई दिए थे जहां से उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। बता दें इस शों में कंटेस्टेंट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे।

shivam sharma

ऐसे में शिवम शर्मा ने भी अपना एक डार्क सीक्रेट बताया था। खुद को सेफ रखने के लिए शिवम शर्मा ने कहा था कि उन्होंने एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शिवम ने बताया कि जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था तो उनकी फैमिली का कैसा रिएक्शन था।

शिवम के घरवालों का ऐसा था रिएक्शन

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शिवम शर्मा ने अपनी फैमिली के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, “जैसे ही यह एपिसोड स्ट्रीम हुआ तो मेरा यह बयान सुनकर मेरा पूरा परिवार यह पता लगाने में जुट गया कि वह महिला कौन थी?

shivam sharma

मेरी सारी मौसियों ने मेरी मां को कॉल किया। सभी लोग मिलकर यह कैलकुलेशन कर रहे थे कि यह 10 साल पहले की बात है तो तब हम लोग कहां रहते थे और मैं मां की किस दोस्त की बात कर रहा हूं। मेरे पैरेंट्स ने इस मामले पर कोइ रिएक्शन नहीं दिया। वो बोलते कुछ नहीं हैं, आज तक उन्होंने हमेशा मेरा साथ ही दिया है।”

वहीं शो को न जीतने को लेकर शिवम शर्मा ने कहा कि, “इस शो को न जीत पाने का अफसोस है। मेरे से स्कैम होते चले गए। दोस्तों ने सपोर्ट नहीं किया। मुन्नवर को वोटिंग काफी ज्यादा आई इसलिए मुझे लगता है कि वह चार्ट में नंबर वन पोजिशन ले गए।”

वहीं शो में आने के शिवम ने बताया था कि, “मैं वो मोंमेट देख भी नहीं पाया जब मेरे पापा ने मुझे लॉक अप शो में देखा होगा। लोगों का प्यार मिल रहा मुझे, मैं कंगना रनौत का फेवरेट कैदी हूं। मुझे लगता है कि वो जो रिएकशन था वो मेरे माइंड में चल रहा था कि पापा उस मोमेंट को देखकर कितने खुश होंगे। उनका सपना है न, वो भी हीरो ही बनना आए थे, वो मुझमें अपने आपको उभरता सितारा देखते होंगे। अच्छा लगता है मुझे कि मैं उनका सपना पूरा कर रहा हूं।’

shivam sharma

शिवम शर्मा के खुलासे से दंग रहे गए थे कंटेस्टेंट

बता दे शिवम शर्मा ने शो में खुलासा करते हुए बताया था कि, “वह महिला उनके घर के पास ही रहती थीं और उन्हें पसंद करती थी। वह उस महिला को भाभी कहते थे। यह कोई गंदा काम नहीं था।

shivam sharma

वह तलाकशुदा थी और मैं उनकी मदद करना चाहता था। मैं वाइट सॉस पास्ता अच्छा बनाता हूं, तो मैं पास्ता बनाकर उनके जाता था और वहां अच्छा समय भी गुजरता था। यह बहुत ही पुरानी बात है। करीब 8-9 साल पुरानी, जब मैं कॉलेज में था। इसे कहते हैं प्यार दो और प्यार लो, क्योंकि जिंदगी दुखों से भरी हुई है और हमें खुशियां बांटने चाहिए।”

Back to top button