बॉलीवुड

बिकनी में बेहद हॉट लगती हैं ये हसीनाएं, इनकी अदाएं कर देंगी घायल

बॉलीवुड इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी होती है। इनमें काम करने वाले सितारें भी काफी फैशनेबल होते हैं। ये साड़ी और सलवार सूट से लेकर स्कर्ट और बिकीनी तक हर टाइप के कपड़े पहनते हैं। कुछ हसीनाएं तो बिकीनी लुक में कहर बरसारी है। ये बिना किसी शर्म के बिंदास अपना बिकीनी लुक पुल आउट करती है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन सुंदर बालाओं से मिलाने जा रहे हैं जो फ्लोरल बिकीनी (bollywood actresses in floral bikini) में कमाल की लगती हैं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

23 साल की अनन्या पांडे ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वे पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। अनन्या अपने स्लिम ट्रिम फिगर के लिए जानी जाती हैं। उनके ऊपर बिकीनी काफी अच्छी भी लगती है। इस तस्वीर में उन्होंने सनफ्लावर वाली सुंदर सी बिकीनी पहनी है। साथ ही आँखों पर काले रंग का चश्मा भी लगाया है। वे इस लुक में बड़ी हॉट लग रही हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

25 वर्षीय जान्हवी कपूर ने धड़क फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वे रुही, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल और गुड लक जेरी जैसी फिल्मों में नजर आई। जान्हवी अपनी हर फिल्म के साथ अपने अभिनय में सुधार कर रही हैं। इसके साथ ही वे अपने फिगर को मैन्टेन करने के लिए जिम में घंटों पसीना भी बहा रही है। वे भी बिकीनी में काफी कमाल की लगती हैं। यहां उन्होंने एक प्रिंटेड बिकीनी पहनी है। हरे और लाल रंग के सेट वाली फूल और पत्तियों से लदी इस बिकीनी में जान्हवी बेहद हॉट लग रही हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

27 साल की सारा अली खान बेहद कम फिल्मों में अधिक पॉपुलर बन गई हैं। केदारनाथ से डेब्यू करने के बाद वे सिंबा, लव आजकल 2, कुली नंबर 1 और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। सारा पहले काफी मोटी हुआ करती थी, लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया।

वह भी बिकीनी में शानदार लगती हैं। यहां उन्होंने वन पीस बॉडीकोन बिकीनी फनी है। उनकी नाभि के यहां इस बिकीनी में एक कट आउट डिजाइन भी है। इसमें नीले रंग के फूलों की डिजाइन है। इसमें वे बड़ी क्यूट लग रही हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह बॉलीवुड में काफी अच्छा कर रही हैं। वे अक्सर बिकीनी लुक में दिखाई दे जाती हैं। उनके ऊपर बिकीनी कमाल की लगती भी है। कैटरीना जब एक बार छूटियों पर गई थी तो वहाँ समुद्र किनारें उन्होंने पीले रंग की फ्लोरल टाई-अप bralette पहनी थी। इसके नीचे उन्होंने लाल रंग की पैंटी कैरी की थी। अपने इस लीक में वे बड़ी हॉट और कूल लग रही थी। उन्होंने इस बिकीनी लुक पर सफेद रंग का जालीदार श्रग भी डाला हुआ था।

Back to top button