बॉलीवुड

प्यार में इस अभिनेत्री को 5 बार मिला धोखा, फिर 43 साल की उम्र में 10 साल छोटे शख्स से रचाई शादी

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मृणाल देशराज (Mreenal Deshraj) अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. प्यार में उन्हें पांच बार धोखा मिला था लेकिन फिर एक शख्स से सच्चा प्यार पाकर उन्होंने उनसे शादी कर ली थी और आज वे एक खुशहाल जीवन जी रही हैं.

मृणाल देशराज कई टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इश्कबाज (Ishqbaaaz) और नागिन (Naagin) जैसे सीरियल में काम करके ख़ास और अलग पहचान बनाई. उन्होंने स्टार प्लस के शो इश्कबाज में जाह्नवी ओबेरॉय की भूमिका निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

mreenal

मृणाल 43 साल की हैं. छोटे पर्दे पर उन्हें आख़िरी बार नागिन 3 में देखा गया था. बता दें कि मृणाल देशराज टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि आज हम आपसे उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगे. हाल ही में अभिनेत्री 43 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधी थी.

mreenal deshraj

मृणाल को प्यार में एक दो बार नहीं बल्कि कई बार धोखा मिला है. बताया जाता है कि मृणाल ने प्यार में पांच बार ठोकर खाई है. हालांकि अब जाकर उन्हें सच्चा प्यार मिला है. लगभग एक माह पहले मृणाल की शादी हुई थी. उनके पति का नाम आशिम मथन (Ashim Mathan) है. वे हेल्थ और वेलनेस इंडस्ट्री से जुड़े हुए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)

बताया जा रहा है कि मृणाल और आशिम एक दूजे को करीब एक साल से डेट कर रहे थे. एक दूजे को अच्छी तरह से समझने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था. एक साल के प्रेम प्रसंग के बाद इस कपल ने पहले सगाई की थी. एक साक्षात्कार में मृणाल ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, ”हमने सगाई कर ली है”. वहीं इसके बाद दोनों ने इस साल जुलाई माह में कोर्ट मैरिज कर ली थी.

mreenal

मृणाल प्यार में पांच बार धोखा खा चुकी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने दोबारा प्यार करने की हिम्मत जुटाई. उन्हें इस बार प्यार हुआ खुद से उम्र में 10 साल छोटे आशिम मथन से. न केवल प्यार हुआ बल्कि उन्हें आशिम में सच्चा प्यार नजर आया और फिर 8 जुलाई को दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

Mreenal Deshraj

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mreenal Deshraj (@mreenaldeshraj)

बताया जाता है कि मृणाल और आशिम की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए साल 2021 में हुई थी. आशिम ने मृणाल को गोवा में प्रपोज किया था इसके बाद दोनों का रिश्ता बढ़ता ही चला गया.

Mreenal Deshraj

Mreenal Deshraj

Back to top button
?>