बॉलीवुड

फिर बॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटी दिखीं आमिर खान की बेटी, नूपुर संग कोजी हुई इरा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ नजर आती हैं. दोनों का हमेशा से ही एक मजबूत और ख़ास बॉन्ड देखने को मिलता है. आमिर की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के काफी करीब है. वे अपने बॉयफ्रेंड पर जान छिड़कती है.

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

इरा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय और लोकप्रिय है. अक्सर वे अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम से साझा करती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने नूपुर संग अपनी कुछ तस्वीरें साझा की जिनमें वे बॉयफ्रेंड के साथ कोजी होती हुई नजर आ रही हैं.

ira khan and nupur shikhare

नूपुर और इरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. बता दें कि हाल ही में नूपुर के साथ इरा अपने पिता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने पहुंचीं. इस दौरान नूपुर के साथ इरा कोजी हो गई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तीन तस्वीरें साझा की है जिनमें दोनों एक दूजे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

ira khan and nupur shikhare

सोशल मीडिया पर साझा की गई इन तस्वीरों के साथ हैशटैग में इरा ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नाम लिखा. सोशल मीडिया पर इरा और नूपुर की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म देखने पहुंची इरा ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसके साथ गले में सिल्वर कलर का चोकर पहना हुआ है वहीं उनके बॉयफ्रेंड नूपुर इस दौरान जींस के साथ कोट में नजर आए. दोनों ने एक दूजे के साथ हंसते मुस्कुराते और कोजी होते हुए पोज दिए.

समाचार लिखे जाने तक इरा और नूपुर की इन तस्वीरों को 12 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया था. वहीं इन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने इरा की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि, ”शानदार लुक इरा खान”. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि, ”काश हमे भी ऐसा मौका मिलता फोटोशू करने का”. पोस्ट पर कई यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट किए.

ira khan

इरा कुछ दिनों पहले भी अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ देखने को मिली थी. कुछ दिनों पहले भी नूपुर ने बॉयफ्रेंड संग इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे और नूपुर ब्लैक मैचिंग ऑउटफिट में नजर आ रहे थे.

ira khan

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा और नूपुर शिखरे करीब दो साल से रिश्ते में है. दोनों को एक दूज के साथ एक अच्छा खासा समय हो गया था. इरा ने साल 2021 के वैलेंटाइन डे वीक के दौरान अपने प्यार का इजहार किया था. इरा ने इंस्टाग्राम से नूपुर के साथ कई तस्वीरें साझा की थी और अपने रिश्ते का ऐलान पूरी दुनिया के सामने किया था.

ira khan and nupur shikhare relationship

ira khan

बता दें कि इरा खान आमिर और आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. इरा अपनी मां पर गई है. आमिर की पहली शादी रीना दत्ता से साल 1986 में हुई थी. दनों की एक बेटी इरा के अलावा एक बेटा जुनैद खान भी है.

Back to top button