बॉलीवुड

मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीर

हिंदी सिनेमा की लेडी अमिताभ बच्चन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच में नहीं है। लेकिन वह हमेशा ही फैंस के दिलों में जिंदा रहेगी। बता दे आज श्रीदेवी की 58 बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में उनकी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भावुक होती नजर आई। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के साथ एक अनदेखी तस्वीर भी साझा की है जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं।

sridevi

मां के जन्मदिन पर जाह्नवी ने यूं जताया प्यार

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर हमेशा अपनी मां को याद करती रहती है। वह अपनी मां श्रीदेवी के बहुत करीब थी लेकिन अचानक श्रीदेवी दुनिया से चल बसी। ऐसे में जाह्नवी पूरी तरह टूट गई थी। मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी मां के साथ दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रीदेवी अपनी लाडली जाह्नवी को पकड़ते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर में जाह्नवी बेहद ही खूबसूरत और क्यूट लग रही है। तस्वीर को साझा करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा कि, ”हैप्पी बर्थडे मम्मा मैं आपको हर रोज ज्यादा से ज्यादा मिस करती हूं। आई लव यू फॉरएवर।”

sridevi

एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के बारे में बातचीत करते हुए कहा था कि, ”वह जो व्यक्ति थीं, उन्हें सेट पर देखकर जिस तरह की संवेदनशीलता दिखती थी, मुझे लगता है कि, ऐसा कभी नहीं हो सकता। वह अद्वितीय थीं। उन्होंने हमारे देश और दुनिया को अपनी कलात्मकता के माध्यम से जो कुछ दिया है, वह अद्वितीय है और मुझे लगता है कि, यह केवल ब्लू मून पर होता है।”

गौरतलब है कि श्रीदेवी साल 2018 फरवरी में दुबई में इस दुनिया को अलविदा कह गई। रिपोर्ट की मानें तो दुर्घटनावश अचानक उनकी मौत हो गई।

sridevi

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

बता दें, जाह्नवी ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन इससे पहले ही श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह चुकी थी। वह अपनी बेटी की पहली फिल्म भी नहीं देख पाई थी। इसके बाद जाह्नवी कपूर की फिल्मों में नजर आ चुकी है। वहीं फैंस उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

sridevi

बात की जाए जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में जाह्नवी जोरों शोरों से जुटी हुई है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास ‘मिली’ और ‘ मिसेस एंड मिस्टर माही’ नाम की फिल्म भी है।

Back to top button