बॉलीवुड

बॉलीवुड पर राज करता है यह छोटा सा बच्चा, इसके साथ काम करने के लिए तरसते है बड़े-बड़े दिग्गज

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की या पुरानी तस्वीरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी किसी अभिनेत्री, कभी कोई अभिनेता तो कभी किसी निर्देशक या निर्माता की बचपन की या पुरानी तस्वीर वायरल होती है. फिलहाल बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार की बचपन की फोटो चर्चा में है.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती की तस्वीर देखने को मिल रही है. यह तस्वीर उसके बच्चों की है. खास बात यह है कि तस्वीर देखने के बाद उस हस्ती को कोई भी पहचान नहीं पा रहा है. अगर आप भी इस तस्वीर में नजर आ रहे बच्चे को पहचान नहीं पाए है तो आपको बता दें कि यह मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर की फोटो है.

karan johar

50 साल के हो चुके करण जौहर बचपन में काफी क्यूट नजर आते थे. उनकी बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. करण किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पूरे बॉलवुड में उनके नाम का डंका बजता है. वे बॉलीवुड के हर छोटे बड़े सितारें के काफी करीब है.

karan johar

अपने बचपन की इस तस्वीर में करण जौहर हंसते मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वे कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं. करण हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता और निर्देशक हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. पिता यश जौहर के निधन के बाद करण ने उनकी विरासत संभाली और उसे बेहतरीन ढंग से आगे बढ़ाया.

karan johar

50 वर्षीय करण का जन्म 25 मई 1972 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. करण दिग्गज और दिवंगत फिल्म निर्माता यश जौहर के बेटे हैं. करण के पिता का साल 2004 में निधन हो गया था. करण ने भी पिता की तरह फ़िल्मी दुनिया में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है.

इन बेहतरीन फिल्मों को बना चुके हैं करण जौहर…

karan johar

करण जौहर बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में बना चुके हैं. उनकी यादगार और सफल फिल्मों में कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ़ द इयर सहित कई फ़िल्में शामिल है.

karan johar

करण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ शुरू हुआ है. करण के शो पर इस सीजन में अब तक कई सेलेब्स हिस्सा लें चुके हैं.

वहीं करण जल्द ही ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर जज नजर आने वाले हैं. डांस आधारित यह शो सितंबर से शुरू होने जा रहा है. इसमें जज की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button