बॉलीवुड

इंस्टा लाइव में सिद्धार्थ और कियारा ने कर दी ऐसी हरकत, लोग बोले- नजर न लगे इन सुंदर लोगों को

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. दोनों का रिश्ता हर समय सुर्ख़ियों में बना रहता है. कभी दोनों का प्रेम प्रसंग चर्चा में रहता है तो बीच में दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी.

बता दें कि दर्शकों और फैंस को सिद्धार्थ एवं कियारा की जोड़ी असल जिंदगी के साथ ही बड़े पर्दे पर भी पसंद आती है. वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर बात नहीं की है. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार नहीं किया है.

सिद्धार्थ और कियारा को अक्सर एक साथ देखा जाता है. दोनों जब भी एक साथ नजर आते है तो वे अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. हाल ही में फिर से दोनों ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे दोनों चर्चा में आ गए है. आइए आपको बताते है कि आखिर बात क्या है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


बात है सिद्धार्थ और कियारा के इंस्टा लाइव की. दरअसल 12 अगस्त को दोनों कलाकारों की सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ का एक साल पूरा हो गया. विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा और कियारा ने विक्रम बत्रा की प्रेमिका रही डिंपल चीमा का किरदार निभाया था.

sidharth malhotra and kiara advani

अपनी सुपरहिट फिल्म का एक साल पूरा होने का जश्न भी कियारा और सिद्धार्थ ने मनाया. इस दौरान दोनों कलाकारों ने इंस्टा लाइव किया. इंस्टापर लाइव आकर दोनों ने फैंस से फिल्म पर खूब बातें कीं. ख़ास बात यह थी कि दोनों ने एक ही जगह से एक साथ लाइव किया था. इस बात का पता इंस्टा लाइव के अंत में चला.

पहले ऐसा प्रतीत हो रहा था कि दोनों अलग-अलग जगह से इंस्टा पर लाइव है हालांकि लाइव के अंत में सिद्धार्थ उठकर कियारा के पास गए और सब कुछ स्पष्ट हो गया. दोनों एक साथ ही मौजूद थे. इंस्टा पर लाइव आने के साथ ही दोनों ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


कियारा और सिद्धार्थ को साथ देखकर फैंस ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की. एक यूजर ने लिखा है कि, अभी अभी इंस्टा पर लाइव आए थे और अब यह”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”1 साल का रिश्ता भी”. वहीं एक यूजर ने दोनों को सबसे अच्छा कपल बताया. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”रोमांस देखो इनका. नजर न लगे सुंदर लोगों को”.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रहे है. वहीं उनके पास योद्धा (Yodha) और मिशन मजनू जैसी फ़िल्में भी है. मिशन मजनू में उनके साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाली है. वहीं कियारा हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘जुग जुग जियो’ हैं में नजर आई थीं. अब वे ‘भेड़िया’ और ‘मिस्टर लेले’ में देखने को मिलेंगी.

Back to top button