समाचार

शादीशुदा प्रेमिका को सुनसान जगह बुलाया, फिर पेटीकोट निकाल जो किया वह जान रूह कांप उठेगी

पेटीकोट आमतौर पर महिलाओं के पहनने के काम आता है। लेकिन राजस्थान के जालोर जिले ने अपनी विवाहिता प्रेमिका के पेटीकोट संग ऐसा कांड किया कि अब उसके चर्चे पूरे देश में हो रहे हैं। मामला जालोर जिले के झाब थाना क्षेत्र के ‘मालियों का गोलिया करावड़ी’ गांव का है। यहां रहने वाले पांचाराम (पुत्र किशनाराम विश्नोई) का प्रेम प्रसंग घमंडाराम की पत्नी भगवती उर्फ पवनी से था। दोनों आस पड़ोस में ही रहते थे। पांचाराम रिश्ते में भगवती का दूर का भतीजा भी लगता है।

प्रेमिका के पेटीकोट से प्रेमी ने किया कांड

पांचाराम और भगवती के आपस में अवैध संबंध थे। हालांकि पांचाराम अब भगवती से बोर हो गया था। ऐसे में वह उससे हर हाल में पीछा छुड़ाना चाहता था। हालांकि भगवती पांचाराम के प्यार में पागल थी। वह इस रिश्ते को खत्म नहीं करना चाहती थी। फिर एक दिन (8 अगस्त) पांचाराम ने भगवती को अपने घर बुलाया। फिर वह उसे बातों ही बातों में घर से दूर एक सुनसान जगह पर ले गया। यहां उसने भगवती के पेटीकोट के साथ जो किया वह जान आपकी रूह कंप उठेगी।

पांचाराम ने अपनी प्रेमिका भगवती के पेटीकोट से ही उसका गला घोंट दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिर उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए थोड़ी दूर एक कच्चे रास्ते पर फेंक दिया। उधर कुछ देर बाद पुलिस को एक महिला के शव की जानकारी मिली। शव की पहचान होने के बाद पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ में जुट गई। इस दौरान उन्हें भगवती और पांचाराम के अवैध संबंधों की जानकारी हुई।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी प्रेमी

पुलिस जब छानबीन कर रही थी तब पड़ोस में ही रहकर पांचाराम उनकी गतिविधियों पर नजरें गड़ाए हुए था। हालांकि अवैध संबंध की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सबसे पहले पांचाराम को दबोचा। पहले तो वह इधर उधर की बातें कर पुलिस को घुमाने लगा। लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की तो सबकुछ उगल दिया। उसने बताया कि वह इस रिश्ते से पीछा छुड़ाना चाहता था। लेकिन भगवती मान ही नहीं रही थी। इसलिए उसने मजबूरी में आकर ये कदम उठाया।

उधर इस मामले के बाद भगवती के पिता सांवलाराम ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कारवाई। वहीं पुलिस ने शव का चार सदस्य मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े सबूत एकत्रित कर केस को मजबूत बनाने की कोशिश कर रही है।

Back to top button