दिलचस्प

बहन विदा होकर चली गई, भाई को किसी ने खबर ही नहीं दी, फिर जो हुआ वह देख रो पड़ोगे – Video

भाई और बहन आपस में कितना भी झगड़ ले, लेकिन जब बहन की विदाई होती है तो दोनों काफी इमोशनल हो जाते हैं। बहन की शादी में भाई काफी बीजी रहता है। उसके कंधों पर ही शादी की सारी जिम्मेदारियाँ होती है। शादी की व्यवस्था देखने से लेकर मेहमानों की आवभगत तक, सबकुछ उसे ही देखना होता है। ऐसे में वह बहन की शादी ठीक से इन्जॉय भी नहीं कर पाता है। हालांकि उसकी दिल से इच्छा होती है कि विदाई के समय वह बहन को अच्छे से मिलकर विदा करे।

विदाई में भाई को नहीं मिली बहन

हालांकि एक भाई उस समय भावुक हो जाता है जब वह विदाई के समय अपनी बहन से मिल नहीं पाता है। वह जब आता है तो सभी मेहमान उसे डांटने लगते हैं। कहते हैं कि तू कहां था तेरी बहन तो विदा होकर चली गई। इस पर वह भावुक और गुस्सा भी हो जाता है। कहता है कि वह शादी के छोटे मोटे कामों को करने में बीजी था। अपनी बहन के साथ डांस तक नहीं कर पाया। और अब विदाई में दीदी से मिल भी नहीं सका।

फिर हुआ कुछ ऐसा हो गए सब भावुक

यह सब कहते हुए भाई बड़ा भावुक हो जाता है। लेकिन तभी वह होता है जिसकी उसे कोई उम्मीद नहीं होती है। उसकी दीदी पीछे से चोरी छुपे आ जाती है। यह देख भाई और भी इमोशनल हो जाता है। उसकी दीदी ने उसके साथ मजाक किया था। वह भला भाई से मिले बिना कैसे जा सकती है। बहन को देखते ही भाई उसे गले से लगाकर रोने लगता है। फिर भाई और बहन के बीच बहुत ही भावुक नजारा देखने को मिलता है।

यह पूरा वीडियो इंस्टाग्राम पर brides_special नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख लोग भी अपने भाई बहन वाले मोमेंट की यादें साझा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘मुझे भी बहन की शादी में इन्जॉय करने का समय नहीं मिला। बस काम में ही बीजी रह गया।’ फिर दूसरे ने कहा ‘भाई बहन का रिश्ता होता ही बड़ा प्यारा है। हम आपस में कितना भी लड़ झगड़ लें, लेकिन जब दूर होते हैं तो एक दूसरे की याद जरूर आती है।’

यहां देखें बहन की विदाई का वीडियो


वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही आप अपनी बहन की विदाई में कितना रोए ये बताना भी मत भूलना।

Back to top button